Pakistan Army Chief: पाक आर्मी चीफ जनरल असीम मुनीर की इमरान समर्थकों को धमकी, बोले- 9 मई वाली हरकत दोहराई तो…

Pakistan Army Chief: सियालकोट गैरिसन में अपनी यात्रा के दौरान पाकिस्तान के थल सेनाध्यक्ष जनरल असीम मुनीर ने कहा कि 9 मई की तैयारी पहले से ही कर ली गई थी।

0
27
Pakistan Army Chief top news today
Pakistan Army Chief top news today

Pakistan Army Chief: पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा, झड़प और अराजकता से काफी नुकसान हुआ।उनके समर्थकों ने देशभर में संवेदनशील सैन्य प्रतिष्ठानों में तोड़फोड़ की और उन्हें नुकसान पहुंचाया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद बुधवार (17 मई) को पाक आर्मी चीफ जनरल असीम मुनीर ने इमरान समर्थकों को खुलेआम धमकी दी। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा से 9 मई वाली हरकत दोहराई गई तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सियालकोट गैरिसन में अपनी यात्रा के दौरान पाकिस्तान के थल सेनाध्यक्ष जनरल असीम मुनीर ने कहा कि 9 मई की तैयारी पहले से ही कर ली गई थी।किसी को भी हमारे शहीदों और उनके स्मारकों का अनादर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जिस दिन इमरान खान के समर्थकों ने 9 मई को उनकी गिरफ्तारी के बाद से सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमला किया गया था, इसकी अनुमति अब कभी नहीं दी जाएगी।

Pakistan Army Chief news today

Pakistan Army Chief: शहीदों को श्रद्धांजलि दी

Pakistan Army Chief: इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के अनुसार, थलसेनाध्यक्ष असीम मुनीर ने सियालकोट गैरीसन का दौरा किया। यहां शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। देश के गौरव, सम्मान और सम्मान के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वालों को श्रद्धांजलि दी। सेना प्रमुख ने इस बात पर जोर दिया कि हाल ही में सुनियोजित और सुनियोजित दुखद घटनाओं को किसी भी कीमत पर दोबारा नहीं होने दिया जाएगा। इस विरोध प्रदर्शन के बाद सेना ने 9 मई को ब्लैक डे घोषित किया था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here