Istanbul Blast: तुर्की के इस्तांबुल में जोरदार धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

इस्तांबुल के गवर्नर अली येरलिकाया ने कहा कि आज, लगभग 16.20 बजे, हमारे बियोग्लू जिले के तकसीम इस्तिकलाल स्ट्रीट में एक विस्फोट हुआ। हमारी पुलिस, स्वास्थ्य, दमकल और AFAD की टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया।

0
134
Istanbul Blast
Istanbul Blast

Istanbul Blast: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में रविवार (13 नवंबर) को एक बम विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में कम से कम 11 लोगों के घायल होने की सूचना है। धमाका टकसिम स्क्वायर पर हुआ है। सोशल मीडिया पर इस धमाके के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। वीडियो में विस्फोट से हुए नुकसान और जमीन पर बेसुध पड़े कई लोगों को दिखाया गया है।

Istanbul Blast: व्यस्त इलाके में ब्लास्ट

तुर्की के मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस्तांबुल के बीचों-बीच एक व्यस्त इलाके में रविवार को जोरदार धमाका हुआ, जिसमें लोगों के घायल होने की बात कही गई है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में लोग व्यस्त सड़क पर चलते हुए दिख रहे हैं। तभी एक जोरदार धमाका हुआ, जिसके बाद पैदल चलने वालों को कवर के लिए दौड़ते देखा जा सकता है।

बम विस्फोट के बाद बेसुध लोग
बम विस्फोट के बाद बेसुध लोग

गवर्नर अली येरलिकाया का बयान

इस्तांबुल के गवर्नर अली येरलिकाया ने कहा कि आज, लगभग 16.20 बजे, हमारे बियोग्लू जिले के तकसीम इस्तिकलाल स्ट्रीट में एक विस्फोट हुआ। हमारी पुलिस, स्वास्थ्य, दमकल और AFAD की टीमों को घटनास्थल पर भेजा गया। लोग हताहत हुए हैं, कई लोगों को चोटें आई हैं। हम मामले की तहकीकात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here