दुनिया भर में फेमस फेसबुक का परिवार जल्द ही बढ़ने वाला है। दरअसल फेसबुक के ऑनर मार्क जुकरबर्ग के घर एक छोटा मेहमान दस्तक देने वाला है और इसकी जानकारी खुद मार्क ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करके दी।

मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पेज पर लिखा कि वह और उनकी बीवी प्रिसिला बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं कि वो फिर से माता-पिता बनने वाले हैं और उम्मीद है कि इस बार भी बेबी गर्ल से उनके घर में खुशियां आएंगी। आगे उन्होंने बताया कि उनकी पहली बेटी मैक्स के होने पर प्रिसिला को काफी परेशानियां आई थी तो जब उन्हें पता चला कि वह फिर से गर्भवती हैं तो पहली कामना हमने यही की आने वाला मेहमान स्वस्थ हो और दूसरी चाहत यही है कि इस बार भी बेटी ही हो। अपने जिंदगी के बारे में उन्होंने लिखा कि मैं खुद भी अपनी तीन बहनों से साथ पला, बढ़ा हूं और वो सिर्फ मेरी बहनें ही नहीं मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। आगे मार्क ने लिखा कि उनकी पत्नी प्रिसिला की भी दो बहनें हैं और उन्होंने भी प्रिसिला का हमेशा साथ दिया है।

बता दें कि दिसम्बर 2015 में प्रिसिला ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने मैक्सिमा रखा था, मैक्स 15 महीने की हो चुकी हैं। पहली बेटी के जन्म के बाद दंपत्ति ने कहा था कि फेसबुक से होने वाली कमाई का 99 फीसदी हिस्सा दुनिया में आने वाली जिंदगियों का जीवन स्तर सुधारने के लिए  परोपकारी पहल को दान करेंगे यानि चैरिटी को देंगे। मार्क जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला पेशे से एक चिकित्सक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here