Donald Trump तीसरी बार लड़ेंगे राष्ट्रपति चुनाव, बोले-बाइडन सरकार में अमेरिका को हुआ काफी नुकसान

0
122
Donald Trump Arrest News
Donald Trump Case

Donald Trump: अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव 2024 में होना है। इसी बीच पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने तीसरी बार अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 2024 में होने जा रहे इस चुनाव में लड़ने के लिए ट्रंप ने बुधवार को आधिकारिक रूप से दस्तावेज भी दाखिल कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बार उनका चुनावी अभियान पिछले दोनों बार से बिल्कुल अलग होगा। इसके साथ ही ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर निशाना भी साधा है।

Donald Trump and Joe Biden (फाइल फोटो)
Donald Trump and Joe Biden (फाइल फोटो)

Donald Trump-अमेरिका को फिर से पहले नंबर पर लाएंगे

बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने तीसरी बार राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। इसके पहले उन्होंने 2020 में दूसरी बार चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें जो बाइडन से हार का सामना करना पड़ा था। 2020 से पहले ट्रंप ने पहली बार चुनाव जीतकर 2017 से 2021 तक अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में कार्य किया था। चुनाव लड़ने के लिए ट्रंप ने संघीय चुनाव आयोग के समक्ष अपना दस्तावेज जमा कर दिया है।

उन्होंने कहा “मैं अमेरिका को एक बार फिर से महान बनाने की दिशा में 2024 में राष्ट्रपति के लिए अपनी दावेदारी का ऐलान करने जा रहा हूं। मैं यह चुनाव लड़ने जा रहा हूं क्योंकि मेरा विश्वास है कि दुनिया ने इस महान देश की महानता अभी तक नहीं देखी है। हम अमेरिका को एक बार फिर पहले नंबर पर लेकर आएंगे।”

ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडन पर साधा निशाना
ट्रंप ने कहा कि हमारे नेतृत्व में हम एक महान और गौरवशाली देश थे। लेकिन अब हमारा देश पतन की ओर जा रहा है। हम देश के रूप में असफल रहे हैं। ट्रंप ने जो बाइडन पर निशाना साधते हुए कहा कि बाइडन सरकार में अमेरिका की छवि को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा “मैं कोशिश करूंगा कि बाइडन सरकार को 4 साल और ना मिलें। इस सरकार ने लाखों अमेरिकियों को दुखी किया है। दुनियाभर में जो अमेरिकी की पहचान थी, उसे काफी नुकसान हुआ है।”

वहीं, जो बाइडन ने ट्रंप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा कि ट्रंप ने अमेरिका को निराश किया है।

यह भी पढ़ेंः

Shradha Murder Case: श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था आफताब, बोला- अगर श्रद्धा रोती नहीं तो पहले ही कर चुका होता हत्या

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने के बाद Aamir Khan एक्टिंग से लेंगे ब्रेक! फैंस को लगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here