कौन है Kumar Vishwas की “धारा”?, सोशल मीडिया में जिसकी हो रही है खूब चर्चा

0
658
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

Kumar Vishwas की “धारा” चर्चाओं में हैं। विश्वास (Kumar Vishwas) ने स्वयं भी ट्वीट कर के उसका वीडियो शेयर किया है। कई लोग “धारा” को लेकर चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में “धारा” का जन्म हुआ है। यह कोई और नहीं कुमार विश्वास के घर जन्म लेने वाली एक बाछी है। उनकी गाय (Cow) राधा ने हाल ही में एक बाछी को जन्म दिया है।

कुछ ही दिन पहले कुमार विश्वास ने ट्वीट किया था कि आप सबने हमारी नवागत बछिया के लिए बड़े मनहर और प्यारे नाम सुझाए। हमने हमारी राधा गैया की इस बिटिया का नाम “धारा” रखा है। राधा की धाराRed heart तो मिलिए केवी कुटीर पर अपनी शिशुता भरे कौतूहल से सबके दैनिक उत्सव क्षण को जीवंत करती “राधा” रानी की नवजात “धारा” से।

शनिवार को एक और वीडियो शेयर करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा कि दो दिन बाद खेत (केवी कुटीर) पहुँचा हूँ तो आवाज़ सुनकर देखो कौन दौड़ती हुई आई। इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है।

कुमार विश्वास के हैं सोशल मीडिया में हैं लाखों फैन्स

बताते चलें कि कुमार विश्वास सोशल मीडिया में लंबे समय से सक्रिय रहे हैं। यहां उनके लाखों फैन्स हैं। अन्ना आंदोलन के दौरान भी उसोशल मीडिया के उनके समर्थकों ने आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए काफी काम किया था। राजनीति से अपने आप को अलग करने के बाद भी वो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ हर एक बात शेयर करते रहे हैं।

Sanjay Nirupam का दावा, Parambir Singh इस वक्त बेल्जियम में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here