Weather Update: Delhi-NCR में छाए रहेंगे बादल, कई जगहों पर बारिश की संभावना

Weather Update:बात अगर उत्‍तर प्रदेश की करें तो यहां और उत्‍तराखंड में कई जगहों पर बारिश हो रही है।

0
119
Weather Update Top news
Weather Update Top news

Weather Update:दिल्‍ली-एनसीआर में बीते दो दिनों से चल रही हवाओं से राहत है।मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में पश्‍चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिलेगा। इसी का असर है कि कई राज्‍यों में बारिश का सिलसिला शुरू हो चुका है।गुरुवार को भी दिन की शुरुआत बादलों के बीच हुई। बादल छाए रहने से लोगों को थोड़ी राहत महसूस हुई।
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है।तापमान में भी गिरावट देखने को मिलेगी।आईएमडी के अनुसार आज न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्‍सियस और अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।

Weather News
Weather News

Weather Update:बारिश की संभावना

Weather Update:आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक, दिल्ली में आज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है।ऐेसे में आने वाले 4 दिनों तक लू और गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की संभावना बनी है।बात अगर उत्‍तर प्रदेश की करें तो यहां और उत्‍तराखंड में कई जगहों पर बारिश हो रही है।

बिहार में बदला मौसम का मिजाज

मौसम विभाग के अनुसार ताजा पश्‍चिमी विक्षोभ के चलते बिहार के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली।मालूम हो कि पिछले दिनों बिहार भीषण गर्मी और हीटवेव से जूझ रहा था। मौसम में हुए परिवर्तन से लोगों को राहत मिली है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here