Weather Update: Delhi-NCR में आंधी और बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, ठंडी हवाओं से तापमान में गिरावट

Weather Update: दिल्‍ली से सटे फरीदाबाद, गुरुग्राम और नोएडा में मौसम का मिजाज बिल्कुल बदल गया। यहां हुई बारिश के बाद तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की गई।

0
212
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में सोमवार की सुबह से जारी आंधी और बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया।मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम ने करवट बदली है। आने वाले तीन दिनों तक गर्मी से राहत मिली है, हालांकि इसके बाद दोबारा गर्मी बढ़ने की संभावना है।

सोमवार की सुबह से ही तेज आंधी और हवाओं के चलते मौसम बदल गया। काले बादल छाने से अंधेरा छा गया। इसके बाद शुरू हुई बारिश ने लोगों को तपिश से राहत दिलाई। हालांकि कुछ जगहों पर पानी भरने और यातायात जाम की स्थिति भी बन गई।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: फरीदाबाद और गुरुग्राम में बदला मौसम का मिजाज

weather Update
weather Update

दिल्‍ली से सटे फरीदाबाद, गुरुग्राम और नोएडा में मौसम का मिजाज बिल्कुल बदल गया। यहां हुई बारिश के बाद तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की गई। फरीदाबाद के सूरजकुंड, एनआईटी, नीलम बाटा चौक, गुरुग्राम के सुशांत लोक, डीएलएफ, घिटोरनी समेत कई इलाकों में गरज के साथ बौछारें पड़ीं।

Weather Update: राजस्‍थान में आगामी 24 घंटों में आंधी और बारिश की संभावना

राजस्‍थान में पश्चिमी विक्षोभ के विकसित होने से आगामी 48 घंटों में कुछ जिलों में आंधी के साथ बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में कुछ जिलों में ओले गिरने की भी चेतावनी जारी की है।

Weather Update
Weather Update

यहां जानें आपके शहर का तापमान

शहरअधिकतम तापमानन्‍यूनतम तापमान
दिल्‍ली2824
नोएडा2926
फरीदाबाद28    27
मुंबई3128
कोलकाता3727
चेन्‍नई33   30
लखनऊ29  27

(नोट- तापमान डिग्री सेल्सियस में है)

संबंधित खबरें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here