Viral Video: पति के साथ Exercise कर रही थी महिला मित्र, पत्नी ने जिम के अंदर बाल पकड़कर पीटा

0
697
Bhopal
Viral Video

Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक अजीब वाक्या सामने आया है। यहां पर पति के साथ महिला मित्र को जिम में Exercise करते हुए देख पत्नी का इसकदर पारा चढ़ जाता है कि भरी जीम के सामने महिला मित्र  को चप्पलों से पीटना शुरू कर देती है। साथ ही वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पिटाई करने वाली महिला कह रही है कि वह अपने बच्चों को छोड़कर दूसरी औरत के साथ घूम रहा है।

यहां देखें वीडियो

घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके में हुई है। जिम में महिला अपनी बहन के साथ पहुंचती है। पति के साथ- साथ उसके साथ रहने वाली महिला को भी खूब मारती है। कभी बाल खींच कर मारती है तो कभी चप्पलों से पिटाई करती है। वीडियो में दिख रहा है कि पति अपनी महिला मित्रा को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन महिला इस कदर पीट रही कि कोई उसे बचा नहीं पा रहा है।

महिला की पिटाई देखकर जिम में खड़ी दूसरी महिला उसके बचाव के लिए सामने आती है। उसे जिम के भीतर लेकर जाती है। महिला वहां भी पहुंच जाती है। उसे वहां भी मारना शुरू कर देती है। इस दौरान पिटाई करने वाली महिला की बहन आरोप लगाती है कि तीन तलाक का मामला चल रहा है। पति कहता है कि मैं तलाक दे चुका हूं। मुझपर आरोप लगाया जा रहा है।

करीब 2 मिनट के वायरल वीडियो में कोई भी बीच बचाव के लिए सामने नहीं आता है। महिला पति को पीट रही है, गाली दे रही है और उसकी मित्र को भी खूब मार रही है। आस पास खड़े लोग चुप चाप तमाशा देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Viral Video: दूध पीती हुई बिल्ली के Cute Video ने लोगों का जीता दिल, आप भी देखें

Viral Video: पिता के साथ बेटी की पहली फ्लाइट, पायलट यूनिफॉर्म में पिता को देख बच्ची ने कहा I Love You Papa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here