Viral Video: Anand Mahindra ने शेयर किया सड़क पर दौड़ती हुई ड्राइवरलेस बाइक का वीडियो, कहा-“मुसाफिर हूं कोई ठिकाना नहीं है”

0
484
Viral Video
Viral Video

Viral Video: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Chairman of Mahindra Group Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कभी वे डोसा बनाने की स्पीड दिखाते हैं तो कभी शानदार आवाज में गाना गा रही बच्ची से दुनिया को रूबरू कराते हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर मजेदार वीडियो शेयर किया है। आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ड्राइवरलेस बाइक दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि बाइक पर पीछे एक आदमी बैठा हुआ है और बाइक अपने आप चल रही है।

देखें वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, मुझे यह पसंद आया… मुसाफिर हूं यारों…. ना चालक है, ना ठिकाना….इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर @DoctorAjayita ने शेयर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “एलन मस्क के ड्रावरलेस वाहन को लाने के इरादे को भारत में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है।” इसी वीडियो को रीट्वीट करते हुए आनंद महिंद्र ने शेयर किया है।

शेयर किए गिए वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स बाइक की पिछली सीट पर आराम से बैठा है और वो बाइक तेजी से सड़क पर दौड़ रही है। इस वीडियो में आप देंखेंगे कि बाइक को चलाने वाला कोई नहीं है और वो शख्स पीछे की सीट पर बड़े आराम से बैठकर बाइक की सवारी कर रहा है।

इस मजेदार वीडियो को @DoctorAjayita ने अपने ट्वटिर हैंडल पर 19 अक्तूबर को शेयर किया था। आनंद महिंद्रा ने इसे 20 अक्तूबर को रीट्वीट किया था। इसे अब तक 585.30 हजार व्यूज मिल चुके हैं। 30 सेकेंड के इस वीडियो को 15 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर कमेंट की बरसात हो रही है।

मजेदार बात तो यह है कि आनंद महिंद्रा द्वारा किए गए ट्वीट में लोग अलग अलग वीडियो शेयर कर  रहे हैं। इसीमें The Madhya Pradesh Inde नाम के ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें सरदार जी बाइक के पीछे बैठे हुए हैं और बाइक बड़े आराम से चल रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर कहते हैं, सरदार जी सबसे शानदार

https://twitter.com/theMPindex/status/1450729084376342528

यह भी पढ़ें:

डोसे वाले की स्पीड देख आनंद महिंद्रा हुए हैरान, वीडियो शेयर कर कहा- लग गई भूख

आनंद महिंद्रा ने अदार पूनावाला को किया सलाम, कहा “जोखिम उठाना ही बिजनेस का मौलिक लक्षण है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here