Viral Video of Peacock: पंख फैलाते इस मोर का वीडियो जमकर हो रहा वायरल, आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

0
504
Peacock
Peacock

Viral Video of Peacock: मोर एक सुंदर पक्षी है जो भारतीय एशिया और अफ्रीका महाद्वीप बेसिन में पाया जाता है। यह मुख्य रूप से खुले जंगल या खेतों में पाए जाते हैं जहां उन्हें चारे के चीजें मिल जाती हैं लेकिन यह सांपों, छिपकलियों और चूहे एवं गिलहरी वगैरह को भी खाते हैं।

image 22 5

Viral Video of Peacock: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मोर शानदार डांस करते दिख रहा है,जो धीरे-धीरे अपने पंख खोलता नजर आ रहा है। मोर सबसे सुंदर पक्षियों में से है। अपने इंद्रधनुषी पंखों के साथ,पंखे के आकार की पूंछ,और प्रत्येक पंख पर पंखों का शानदार प्रदर्शन उन्हें सबसे अलग बनाता है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1547073922629353472?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1547073922629353472%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.ndtv.com%2Foffbeat%2Fwatch-peacock-unfurls-its-feathers-in-video-internet-says-cant-stop-watching-this-3156292

उसी के साथ मोर के डांस का मोहित करना कर देने वाला वीडियो बुइटेन्गेबिडेन ने बुधवार को ट्विटर पर सिर्फ एक शब्द के कैप्शन के साथ साझा किया है:”Peacock”. इस सात सेकेंड की क्लिप में मोर अपने खूबसूरत पंख फैलाते हुए नजर आ रहा है और वो नजारा देखने लायक है। शेयर करने के बाद से,इसे लगभग 13.7 मिलियन व्यूज और पांच लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट को 62,000 से ज्यादा यूजर्स ने री-ट्वीट किया है।

image 33 4

ट्विटर यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में खूबसूरत और मजेदार दोनों तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा,’मैं इसे देखना बंद नहीं कर सकता। महीनों पहले, एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक दुर्लभ सफेद मोर को एक मूर्ति के ऊपर से घास पर उड़ते हुए देखा गया था। इस वीडियो को Yoda4ever ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को इटली के स्ट्रेसा के पास मैगीगोर झील में ,इसोला बेला के खूबसूरत बगीचों में शूट किया गया था। बगीचे में सफेद और रंगीन दोनों प्रकार के मोर पाए जाते हैं।

संबंधित खबरें…

Viral News: ऑटो में सवार थे चालक समेत 27 लोग, बस है या ऑटो देखकर दंग रह गई फतेहपुर पुलिस!

Viral News: बलिया में जमीन की पैमाइश के लिए 5 हजार रुपये की घूस मांगते राजस्व निरीक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर VIRAL

https://youtu.be/C5E3tHAh2Wk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here