Viral Video: पुल तोड़ने के दौरान हुआ हादसा,चालक समेत नहर में गिरी JCB, बाल-बाल बची जान

Viral Video: पुल तोड़ने के बाद वह सीधे ही नहर के पानी में गिर गई। पुल टूटने के बाद जेसीबी में सवार चालक समेत जेसीबी गंगनहर के पानी में जा गिरी।

0
231
Viral Video : Gangnahar JCB Falling Down

Viral Video:यूपी के मुजफ्फरनगर जिले से एक हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।दरअसल यहां स्थित सिखेड़ा गंगनहर पर बने एक पुराने पुल तोड़ने गई जेसीबी अचानक नहर में जा गिरी।जानकारी के अनुसार जेसीबी यहां एक पुराना पुल तोड़ने के लिए गई थी।पुल तोड़ने के बाद वह सीधे ही नहर के पानी में गिर गई। पुल टूटने के बाद जेसीबी में सवार चालक समेत जेसीबी गंगनहर के पानी में जा गिरी।मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने सूझबूझ से काम लेते हुए चालक को सुरक्षित निकाला। घटना कीसूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Viral Video: टूटे पुल में बढ़ी दरार

Viral Video : latest hindi news of JCB
Viral Video.

जानकारी के अनुसार यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बीते रविवार को सिखेड़ा गंगनहर पर नया पुल बनाने का काम चल रहा था। देर शाम जेसीबी यहां पहुंची और पुराने पुल को तोड़ने लगी।इसी दौरान पुल भरभराने लगा। जेसीबी चालक ने जैसे ही पुल को तोड़ा, पुल का दूसरा हिस्‍सा जिस पर जेसीबी खड़ी भरभराने लगा। अचानक दरार बढ़ने लगी और जेसीबी चालक राजेश समेत पूरी जेसीबी गंगनहर में गिर गई।
पूरी घटना के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर खड़े कर्मचारियों ने शोर मचाया।इसके बाद आसपास काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा जेसीबी चालक को सुरक्षित निकाल लिया गया। गनीमत रही कि पूरे घटनाक्रम में जेसीबी चालक को मामूली चोट आई। सूचना मिलते ही पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here