भोंपू बजा रहे युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक, VIDEO देख लोटपोट हुए लोग

बताया जा रहा है कि कुछ युवक सड़क पर आने-जाने वाले लोगों के कान में भोंपू बजाकर उन्हें परेशान कर रहे थे। जैसे ही पुलिस को इस घटना की खबर मिली पुलिस ने इस अंदाज में उन्हें सजा दी कि सब हैरान रह गए।

0
177
Viral Video: भोंपू बजा रहे युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक, VIDEO देख लोटपोट हुए लोग
Viral Video: भोंपू बजा रहे युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक, VIDEO देख लोटपोट हुए लोग

Viral Video: आमतौर पर मेले में भोंपू आसानी से मिल जाता है। जिसे बच्चे बड़े चाव से खरीदते हैं। मगर कुछ युवकों को भोंपू खरीदकर उसे बजाना भारी पड़ गया। दरअसल, मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुछ पुलिसवालों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस की हरकत देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। पुलिस कुछ युवकों के कान में भोंपू बजवा रही है, ताकि उन्हें एहसास हो कि इसकी आवाज कैसी लगती है।

Viral Video: भोंपू बजा रहे युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक,  VIDEO देख लोटपोट हुए लोग
Viral Video:

बताया जा रहा है कि कुछ युवक सड़क पर आने-जाने वाले लोगों के कान में भोंपू बजाकर उन्हें परेशान कर रहे थे। जैसे ही पुलिस को इस घटना की खबर मिली पुलिस ने इस अंदाज में उन्हें सजा दी कि सब हैरान रह गए। पुलिस ने उन युवकों से एक दूसरे के कान में भोंपू बजवा दिया, जिसके बाद युवकों की अकल ठीकाने आ गई।

Viral Video: जैसी करनी वैसी भरनी

गौरतलब है कि वीडियो नवरात्रि की रात का है। जब कुछ युवक मेला घूमकर वापस आ रहे थे। लड़कों के हाथ में भोंपू था और वो देर रात बहुत जोर-जोर से भोंपू बजा रहे थे। तभी ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने उन्हें पकड़ लिया और एक-दूसरे के कान में भोंपू बजाने को कहने लगे।

दोनों लड़कों से उनके कान में ही पुलिसवालें भोंपू बजवाते हैं, जिसके बाद उनके कान में दर्द होने लगता है। इतने पर भी पुलिस ने उन्हें छोड़ा नहीं बल्कि बीच सड़क पर उनसे कान पकड़ कर उठक बैठक करवा दी। लड़कों को अपने किए की सजा मिल गई और फिर पुलिस ने उन्हें जाने दिया।

Viral Video: भोंपू बजा रहे युवकों को पुलिस ने सिखाया ऐसा सबक,  VIDEO देख लोटपोट हुए लोग
Viral Video:

बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर अब जगल में आग की तरह फैल गया है। इसे खुद न्यूज एजेंसी एनआई ने भी शेयर किया है। वीडियो को देख ट्वि्टर यूजर्स खूब ठहाके लगा रहे हैं। वहीं, युवकों को उनकी गलती की सजा मिलता हुआ देख पुलिसवालों की तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here