जोधपुर से दिल दहला देने वाला सामने आया Video, चलती स्कूटी पर पेड़ गिरने से तीन युवक जख्मी

संभल कर चलने की जरूरत

0
36
Jodhpur Viral Video
Jodhpur Viral Video

Jodhpur Viral Video:सोशल मीडिया पर वैसे तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कभी हंसाने तो कभी रूलाने वाले होते हैं। आज के इस डिजिटल और सोशल मीडिया के जमाने में कौन सा वीडियो कब वायरल हो जाए, इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है। इसी बीच राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो को देखते हुए लग रहा है कि वहां बारिश हुई है और मौसम बदल-बदला सा है। स्कूटी सवार तीन युवक सड़क पर जा रहे हैं तभी सड़क किनारे पेड़ से एक उसकी डाली उनके ऊपर अचानक गिर जाती है। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट जाती है।

Jodhpur Viral Video

Jodhpur Viral Video:तीन युवक हुए जख्मी

वीडियो हैरान कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर की है। वीडियो जोधपुर का बताया जा रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि इस जगह पर पहले बारिश हुई है क्योंकि सड़क भींगी हुई है। आम दिनों की तरह इस दिन भी सड़क पर गाड़ियां चल रही हैं। सभी लोग बिना किसी डर के अपनी यात्रा करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान एक स्कूटी पर तीन युवक भी सड़क पर चलते हुए नजर आते हैं। वे स्कूटी लेकर जैसे ही पेड़ के नीचे पहुंचते हैं कि उनके ऊपर उस पेड़ की बड़ी सी डाली टूट कर गिर जाती है। इस घटना में स्कूटी सवार तीनों युवक सड़क पर गिर जाते है और पेड़ की डाली से दब जाते हैं। मौके पर आसपास के लोग पहुंचकर उन्हें वहां से उठाते हुए वीडियो में दिखे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस घटना में तीनों युवकों को चोट आई हैं।

संभल कर चलने की जरूरत
वैसे तो यह जो घटना हुई है इसका पहले से अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि बारिश और आंधी-तूफान वाले मौसम में संभल करने चलने और घर से बाहर निकलने की जरूरत है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि जख्मी तीनों ही युवक हेलमेट नहीं पहने हुए हैं। लोगों का कहना है कि सड़क पर वाहन चलाते समय यातायात के नियमों का अपनी ही भलाई और सुरक्षा के लिए पालन करना बहुत ही जरूरी है।

यह भी पढ़ेंः

दिल्ली HC से मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा-गवाहों को…

“हम Medals को गंगा में बहाने जा रहे हैं और फिर आमरण अनशन…”,बृजभूषण शरण सिंह और सिस्टम के खिलाफ पहलवानों का खुला पत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here