मैच के बाद भारत-पाक की महिला खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को लगाया गले, वीडियो वायरल

0
128
Ind vs Pak T20 World Cup
Ind vs Pak T20 World Cup

Ind vs Pak T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच हाल ही में हुए महिला T20 World Cup में भारत की टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया। कल यानी 12 फरवरी को दोंनो टीमों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। इस मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों टीमों की खिलाड़ी साथ में नजर आ रही हैं। मैच के बाद भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे के गले लगते हुए दिख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Ind vs Pak T20 World Cup
Ind vs Pak T20 World Cup

Ind vs Pak T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट ने ट्वीट किया वीडियो

Ind vs Pak T20 World Cup: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार यानी 12 फरवरी को हुए मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में खिलाडियों ने मुलाकात की और हंसी मजाक भी किया। इस मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट ने एक वीडियो ट्वीट कर शेयर किया, जिसमें दोनों टीमों की खिलाड़ी हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहीं हैं। बता दें मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया।

Ind vs Pak T20 World Cup: इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर सहित अन्य खिलाड़ी देखे जा सकते हैं। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 149 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसमें भारत की ओर से जेमिमा रोड्रिगेज ने अर्धशतक लगाया। इसके अलावा ऋचा घोष ने भी मात्र 20 गंदों में 31 रनों की शानदार पारी खेली। भारत का अगला मैच अब 15 फरवरी को वेस्ट इंडीज के साथ होगा। बता दें कि आईसीसी टी20 महिला विश्व कप का आयोजन इस बार दक्षिण अफ्रीका में किया जा रहा है। इसकी शुरुआत 10 फरवरी से हुई और इस विश्व कप का फिनाले मैच 26 फरवरी को होगा।

यह भी पढ़ें..

ICC T20 Women World Cup: भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला, जानिए विश्व कप से जुड़ी खास बातें…

खेलो इंडिया यूथ गेम्स में R Madhavan के बेटे ने जीते 7 पदक, अभिनेता ने इस अंदाज में जाहिर की खुशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here