होम वीडियो Video Viral: क्या Mumbai में नहीं है Corona का खौफ? 31st Night...

Video Viral: क्या Mumbai में नहीं है Corona का खौफ? 31st Night में जमकर लगे ठुमके; देखें VIDEO

Video Viral: एक तरफ जहां देश भर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग अभी भी कोरोना पाबंदियों को नजरअंदाज कर रहे हैं। मुंबई में 31st Night पार्टी में जमकर ठुमके लगाए गए।कोरोना नियम की धज्जियां उड़ाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो 31st दिसंबर का है। बताया जा रहा है कि वीडियो मुंबई के दहिसर पश्चिम पाटिल नगर इलाके का है, जहां नए साल का स्वागत करने के लिए रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। आप वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि कार्यक्रम के दौरान बालाओं के ठुमकों पर जमकर नोट उड़ाए जा रहे हैं।

Video Viral: कोरोना एक्ट के तहत केस दर्ज

Video Viral : Corona case in Mumbai
India Covid-19 Update

वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने कोरोना एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार की ओर से कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए 31st नाइट सेलिब्रेशन पर पाबंदी लगाई गई थी। लेकिन इसके बावजूद दहिसर पश्चिम गणपत पाटिल नगर में भोजपुरी का रंगारंग कार्यक्रम चल रहा था, सरकार के सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। कार्यक्रम के दौरान मंच के ऊपर बालाएं ठुमके लगा रही थी, नीचे लोग नोट उड़ा रहे थे, कार्यक्रम में न तो सोशल डिस्टेंसिंग दिखा और न किसी के चेहरे पर मास्क दिख रहा था।

Mumbai में 15 जनवरी तक धारा 144 लागू

बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मुंबई (Mumbai Coronavirus) की हालात भी चिंताजनक है। ऐसे में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) को देखते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police Guidelines on Corona) ने लोगों के लिए बीते साल गाइडलाइंस जारी की थी। इसके तहत नए साल से पहले मुंबई में धारा 144 लागू कर दिया गया था। बताते चलें कि यह पाबंदिया 15 जनवरी तक लागू रहेगा।

मुंबई पुलिस की ओर से जारी किए गए नियमों में कहा गया है कि पुलिस यह सुनिश्चित करेगी कि इनका उल्‍लंघन न हो। गाइडलाइन में कहा गया था कि इसके अलावा किसी भी तरह के सामाजिक, सांस्‍कृतिक, राजनीतिक, धार्मिक कार्यक्रमों में भी 50 लोग ही एकत्र हो सकते हैं। इससे अधिक लोगों की आने पर पाबंदी रहेगी। इसके बाद भी राज्य में जमकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

APN News Live Updates: शिवलिंग पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल को तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत

APN News Live Updates: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतन लाल को ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

Om Prakash Chautala: फिर बुरे फंसे ओपी चौटाला, आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला

Om Prakash Chautala: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) चीफ ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी करार दिया है।

जब डॉगी ने की कमाल की बल्लेबाजी, Viral Video देख हैरान हुए लोग

ट्विटर पर एक यूजर ने डॉगी का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें डॉगी क्रिकेट खेल रहा है। वीडियो में डॉगी ने ऐसी कमाल की बल्लेबाज़ी की कि लोग देखते ही रह गए।

एपीएन विशेष

00:02:22

Hyderabad Rape Case: फर्जी था बलात्कार के आरोपियों का एनकाउंटर, आयोग की जांच रिपोर्ट में खुलासा

Hyderabad Rape Case: 2019 के चर्चित हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस की कलई खुल गई है।
00:23:18

Wheat Export In India: सरकार का ‘गेहूं निर्यात पर प्रतिबंध’ फैसला, सही या गलत ?

Wheat Export In India: भारत ने गेहूं के निर्यात पर रोक लगा दी है।
00:04:33

Gyanvapi Masjid Survey: क्यों Gyanvapi मस्जिद मुद्दे पर खुलकर बोलने से बच रही राजनीतिक पार्टियां

Gyanvapi Masjid Survey: अयोध्या के राममंदिर आंदोलन के वक्त से आज के दौर की राजनीति बिल्कुल अलग है।
00:03:05

Navjot Singh Sidhu Jail: रोडरेज केस में Sidhu को मिली एक साल जेल की सजा

Navjot Singh Sidhu Jail: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रोडरेज केस (Road Rage Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एक साल जेल की सजा सुनाई है।
afp footer code starts here