Varun Gandhi का योगी सरकार पर हमला, बोले- अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

0
399
Varun Gandhi
Varun Gandhi

बीजेपी सांसद Varun Gandhi योगी सरकार से खासे नाराज चल रहे हैं। दरअसल लखीमपुर खीरी मामले में पार्टी लाइन से इतर बोलने के कारण भाजपा आलाकमान ने सांसद वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गांधी के पर कतर दिये थे और उन्हें बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

उसके बाद से वरुण गांधी और मुखर होकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी क्रम में वरुण ने एक बार फिर से योगी सरकार पर करारा हमला किया है। वरुण ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

पहले लखीमपुर खीरी और अब बाढ़ पीड़ितों की मदद को लेकर हैं हमलावर

उत्तर प्रदेश के तराई वाले इलाकों में आई बाढ़ और पीड़ितों को सूखा राशन बांटने के दौरान की तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि तराई का अधिकांश भाग पूरी तरह से जलमग्न है। इस आपदा के समाप्त होने तक कोई परिवार भूखा न रहे इसलिए अपने हाथों से सूखा राशन दे रहा हूं। यह दुख की बात है कि जब आम आदमी को व्यवस्था की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो उसे खुद ही अपनी रक्षा करने के लिए छोड़ दिया जाता है। अगर ऐसे समय पर भी लोगों को खुद ही अपनी मदद करनी है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

गन्ने की कीमत और लखीमपुर हिंसा के मामले में योगी सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाने वाले लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने इस बार बाढ़ पीड़ितों को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

योगी सरकार को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं

इससे पहले सार्वजनिक रूप से गन्ने के समर्थन मूल्य को बढ़ाने की मांग करते हुए वरुण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिख चुके हैं। लखीमपुर खीरी हिंसा में किसानों की हत्या का आरोप लगाते हुए वरुण ने पार्टी लाइन से अलग जाकर कई बार ट्वीट के जरिए सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर सवाल भी खड़ा किया।

हाल के दिनों में वरुण गांधी के कई बयानों की वजह से पार्टी को कई बार असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। इस बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उन्हें भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: रोहिंग्या मु्द्दे पर पार्टी लाईन से अलग विचार दे कर फंस गए वरुण गांधी

BJP ने की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा, वरुण – मेनका बाहर, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को मिली जगह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here