UP Election 2022: डिजिटल प्रचार में Mayawati ने भी झोंकी ताकत, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड Nation_Wants_BSP

0
954
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)
Asad Ahmed: पूर्व सीएम मायावती (फाइल फोटो)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से पूरी ताकत झोंक दी गयी है। जहां भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दिया है और कुछ सपा के संपर्क में हैं। वहीं अब बसपा ने भी डिजिटल प्रचार को तेज कर दिया है। बसपा की तरफ से गुरुवार को ट्विटर ट्रेंड करवाया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में ट्वीट कर रहे हैं Nation_Wants_BSP हैशटैग के साथ।

UP Election 2022: सतीश चंद्र मिश्रा को है जीत का भरोसा

पार्टी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट कर लोगों का उत्साह बढ़ाया है। उन्होंने लिखा है कि और कितने जुल्म करोगे? ये सत्ता सदा के लिए नहीं है। समस्याओं का समाधान होगा, जनता के हर जख्म का अब हिसाब होगा। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आगे मंजर नया होगा, अच्छा होगा। उत्तर प्रदेश का हर युवा, हमारी माताएं-बहनें, यही बहुजन समाज पार्टी की ताकत हैं, और इसीलिए हमें जीत का विश्वास है, क्योंकि जनता हमारे साथ है।

UP Election 2022: सलमान सईद बसपा में हुए शामिल

सलमान सईद बसपा में शामिल हो गए हैं। इस बात की जानकारी मायावती ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है कि
मुजफ्फरनगर जिले के यूपी के पूर्व गृहमंत्री रहे श्री सईदुज़्ज़मां के बेटे श्री सलमान सईद ने कल दिनांक 12 जनवरी को बीएसपी प्रमुख से देर रात मुलाकात की व कांग्रेस छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। श्री सईद को बीएसपी ने चरथावल विधानसभा की सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।

इनके साथ ही, सहारनपुर जिले के पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री रशीद मसूद के भतीजे व श्री इमरान मसूद के सगे भाई श्री नोमान मसूद भी कल लोकदल छोडकर, बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए। बीएसपी प्रमुख ने इनको गंगोह विधानसभा की सीट से अपनी पार्टी का उम्मीदवार भी बनाया है।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here