UP Election 2022: मुजफ्फरनगर में बीजेपी प्रत्याशी Prashant Gurjar के चालक ने ग्रामीणों पर तान दी पिस्टल, देखें VIDEO

0
649
UP Election 2022
बीजेपी प्रत्याशी प्रशांत गुर्जर

UP Election 2022: मुजफ्फरनगर के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी Prashant Gurjar के चालक ने ग्रामीणों पर पिस्टल तान दी। बताते चलें कि मीरापुर सीट पर BJP ने गाजियाबाद के प्रशांत गुर्जर को उम्मीदवार बनाया है। जिनका ग्रामीण बाहरी बताते हुए विरोध कर रहे थे। जिससे नाराज होकर उनके ड्राइवर ने ग्रामीणों के सामने गाड़ी में पिस्टल निकाल ली। पूरे मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

UP Election 2022: कौन हैं Prashant Gurjar?

UP Election 2022: बताते चलें कि Prashant Gurjar वरिष्ठ नेता माने जाते हैं। बीजेपी से पहले वो बसपा में भी थे। वो राज्यसभा के सदस्य भी रह चुके हैं। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि उनके चालक का ग्रामीणों के साथ तेज बहस हो रही है। इसी दौरान वो गाड़ी के अंदर पिस्टल निकाल लेता है।

UP Election 2022: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया 22 लाख नौकरियों का वादा

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेंश में 22 लाख नौकरियां देने का वादा किया है। अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर राज्य के 22 लाख युवाओं को आईटी क्षेत्र में रोजगार दिया जाएगा। वहीं सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने शनिवार को अखिलेश यादव के मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अधिकृत घोषणा की है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कुल सात चरणों में चुनाव होने वाले हैं, जिसका नतीजा 10 मार्च को गोवा, मणिपुर, उत्तराखंड और पंजाब के साथ आएंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here