UP Election 2022: ओम प्रकाश राजभर और बीजेपी में समझौता! अब Asaduddin owaisi के गठबंधन का क्या होगा?

0
593
AIMIM नेता असदुद्दीन ओव

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी को झटका लग सकता है। हाल के दिनों में गठबंधन को लेकर चल रही बातचीत के बीच ही उनके होने वाले सहयोगी ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से बीजेपी के करीब हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि राजनीति में संभावनाएं खुली रहती है। उन्होंने कहा है कि समाज के लिए जो भी करना होगा करेंगे। मंत्री पद से भी त्यागपत्र उन्होंने समाज के लिए ही दिया था।

उन्होंने कहा है कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट, स्नातकोत्तर तक एक समान फ्री शिक्षा, जातिवार जनगणना, घरेलू बिजली बिल, पुलिस में बॉर्डर सीमा समाप्त, होमगार्ड, पीआरडी जवानों को पुलिस समान सुविधा लागू करने जैसी मांगे जो करेगा वो उसके साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं।

ओपी राजभर, असद्दुदीन ओवैसी और चंद्रशेखर के एक मंच पर आने की चर्चा थी

कुछ दिन पहले तक ओपी राजभर, असद्दुदीन ओवैसी और चंद्रशेखर के एक मंच पर आने की चर्चा थी। इस गठबंधन में शिवपाल यादव के आने के भी संकेत मिल रहे थे लेकिन राजभर के बीजेपी के करीब होने के बाद इन अटकलों पर अब विराम लगता दिख रहा है।

पूरा मोर्चा जाएगा साथ: राजभर

बीजेपी के साथ चल रही बातचीत के बीच राजभर ने अब कहा है कि वो जब भी जाएंगे तो पूरे मोर्चे के साथ जाएंगे। जब उनसे सवाल किया गया कि ओवैसी भी क्या बीजेपी के साथ जाएंगे? उन्होंने कहा कि वो बीजेपी के विरोधी थे लेकिन अब जाने के लिए तैयार हैं।

Akhilesh Yadav ने 350 सीट जीतने का किया है दावा

UP Election: Uttar Pradesh के अगामी चुनाव की तैयारी और सत्‍ता में वापसी करने की कोशिश में जुटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री Akhilesh Yadav ने आज रविवार को सहारनपुर (Saharanpur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्‍यनाथ की नेतृत्‍व वाली भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनसभा के दौरान उन्‍होंने यह भी कहा कि उनसे एक पंडित जी ने भविष्‍यवाणी की थी कि समाजवादी पार्टी की सरकार 350 सीट के साथ 2022 में राज्‍य में बनेगी।

पिछले सप्ताह Lakhimpur Kheri जिले में हुई हिंसा के मुख्‍य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) के बेटे Ashish Mishra पर टिप्‍पणी करते हुए अखिलेश यादव ने सहारनपुर में कहा कि गृह राज्य मंत्री के बेटे पर आरोप हो और सरकार उसे बचा रही हो तो जांच कैसे होगी। अगर कोई गृह राज्य मंत्री होगा तो पुलिस का कोई भी अधिकारी जाएगा तो वो उसे पहले सलाम करेगा तो ऐसे कौन-सी जांच हो जाएगी? ये सरकार के लोग कुछ भी कर सकते है।

पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh के स्वास्थ्य में सुधार, हालत स्थिर: AIIMS अधिकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here