Home Tags Tripura news today

Tag: tripura news today

Tripura News: आषाढ़ी एकादशी पर दर्दनाक हादसा, भगवान जगन्‍नाथ का रथ...

0
Tripura News: आषाढ़ी एकादशी पर दर्दनाक हादसा, भगवान जगन्‍नाथ का रथ हाईटेंशन की तार से टकराने से 10 की मौत

Tripura Elections 2023 Voting: त्रिपुरा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त; शाम...

0
Tripura Elections 2023 Voting Live: त्रिपुरा में 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान शुरू हो गया है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने त्रिपुरा में महाराजा बीर बिक्रम हवाई...

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने त्रिपुरा की अपनी एकदिवसीय यात्रा के दौरान महाराजा बीर बिक्रम (एमबीबी) हवाई अड्डे के नए एकीकृत टर्मिनल भवन का उद्घाटन किया।

Tripura Violence और BSF के बढ़े अधिकारों को लेकर सीएम Mamta...

0
Mamta Banerjee 24 नवंबर को प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात करेंगी। पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच होने वाली इस बैठक में त्रिपुरा में निकाय चुनाव से BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा कथिततौपर पर हुए TMC कार्यकर्ताओं पर हमले और गृह मंत्रालय के द्वारा सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Maharashtra के Amravati में भड़की हिंसा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जिले...

0
महाराष्ट्र के अमरावती जिले में शनिवार को बीजेपी की तरफ से बुलाए गए बंद के दौरान हिंसा भड़क उठी। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां बरसाईं। फिलहाल जिले में धारा 144 लागू कर दी गयी है।

UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ SC में याचिका...

0
Tripura में वकीलों, पत्रकारों और एक्टिविस्टों के खिलाफ UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ Supreme Court में याचिका दाखिल की गई है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका 2 वकीलों अंसार इंदौरी व मुकेश और एक पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) की तरफ से दाखिल की गई है। इन लोगों ने अपनी याचिका में उन पर UAPA के तहत दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!