Home Tags Supreme court order

Tag: Supreme court order

“हम हर चीज के लिए रामबाण नहीं हो सकते”, जानिए सुप्रीम...

0
Delhi: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट के एक फैसले को चुनौती देने से जुड़ी याचिका शुक्रवार ( 13 अक्टूबर) को खारिज कर दी। याचिका में उपराज्यपाल को...

इमरान खान को पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, तुरंत रिहा...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, इमरान खान अल-कादिर ट्रस्ट मामले में पेशी के लिए हाईकोर्ट पहुंचे थे।

जब SC ने सुनवाई के दौरान किया पूर्व CEC टीएन शेषन...

0
Supreme Court: चुनाव आयोग के सदस्यों की नियुक्ति की प्रक्रिया में सुधार की सिफारिश वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की।

Hate Speech पर SC सख्त, कहा- बिना रेगुलेशन के TV चैनल...

0
Hate Speech Case: सुप्रीम कोर्ट में भड़काऊ भाषण मामले में दायर की गयी याचिका पर सुनवाई की गयी।

Supreme Court ने धूम्रपान पर रोक लगाने वाली याचिका को सुनने...

Supreme Court:देश के सर्वोच्च न्यायालय ने पूजा स्थलों, शैक्षणिक संस्थानों, और अस्पतालों के आस- पास खुले में धूम्रपान की वस्तुओं को बेचने पर रोक लगाने वाली याचिका पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया है।

Agneepath Scheme के खिलाफ याचिका पर अब दिल्ली हाईकोर्ट करेगा फैसला,...

Agneepat scheme: सेना में भर्ती के लिए लाई गई नई योजना अग्निपथ योजना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गई हैं...

“रिलेशनशिप में रह चुकी महिला अपने पार्टनर पर नहीं लगा सकती...

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने एक मामले में सुनवाई करते हुए अहम टिप्पणी की है। कोर्ट ने कहा कि अगर रिलेशनशिप में रह रहे दो लोगों के बीच किसी कारण दरार आ जाए तो लड़की लड़के पर ये आरोप नहीं लगा सकती कि उसका रेप हुआ है।

“सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने...

0
Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए और न ही आपराधिक कार्रवाई करनी चाहिए।

ISRO के पूर्व वैज्ञानिक को झूठे आरोप में फंसाने के मामले...

0
इसरो के साइंटिस्ट नांबी को 1994 में जासूसी केस में फंसाने के आरोप आईबी के अधिकारी पर लगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!