Home Tags Sri lanka latest news

Tag: sri lanka latest news

Sri Lanka को और कर्ज या नहीं! वर्ल्ड बैंक का बड़ा...

0
Sri Lanka: वर्ल्ड बैंक ने शुक्रवार, 29 जुलाई को श्रीलंका की गंभीर आर्थीक स्थिति पर चिंता व्यक्त की है। अंतरराष्ट्रीय मौद्रिक एजेंसी ने एक बयान में कहा कि हम संसाधन जुटा रहे हैं ताकि स्कूली बच्चों के लिए दवाएं, रसोई गैस, उर्वरक और भोजन जैसी आवश्यक वस्तुओं को भी उपलब्ध कराया जा सके।

Sri Lanka Crisis LIVE Updates: कोलंबो में शुक्रवार सुबह तक कर्फ्यू;...

0
Sri Lanka Crisis LIVE Updates: श्रीलंका के लोग अभी भी राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं। राष्ट्रपति राजपक्षे बुधवार को मालदीव भाग गए थे, लेकिन अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रपति ने उन्हें बुधवार शाम को बुलाया था और उसी दिन इस्तीफा भेजने का वादा किया था।

Sri Lanka Crisis LIVE Updates: मालदीव में राष्ट्रपति राजपक्षे के खिलाफ...

0
Sri Lanka Crisis LIVE Updates: श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद आखिरकार राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे ने रण छोड़ दिया है। राजपक्षे बुधवार तड़के देश छोड़कर भाग गए।

Sri Lanka Crisis: श्रीलंका में खत्म होने की कगार पर पेट्रोल-डीजल,...

0
Sri Lanka Crisis: श्रीलंका पिछले कुछ समय से सबसे बुरे आर्थिक संकट से गुजर रहा है। यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही है। श्रीलंका में पेट्रोल की कीमत में 50 और डीजल की कीमतों में 60 श्रीलंकाई मुद्रा की बढ़ोतरी हुई है।

Sri Lanka: आर्थिक संकट के दौर से गुज़र रहा श्रीलंका ,...

Sri Lanka: श्रीलंका कई दिनों से आर्थिक संकट के दौर से गुज़र रहा है।

Sri Lanka Crisis: पूर्व प्रधानमंत्री Ranil Wickremesinghe बोले- सरकार के गलत...

0
Sri lanka crisis: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने रविवार को कहा कि सरकार ने अर्थव्यवस्था की देखभाल नहीं की। उन्हें कई बार आईएमएफ में जाने के लिए कहा गया था।

Sri Lanka Crisis: चीन के कर्ज तले दबा श्रीलंका; खाने पीने...

0
Sri Lanka Crisis: विदेशी मुद्रा की भारी कमी के कारण श्रीलंका वित्तीय संकट से जुझ रहा है। अब देख महत्वपूर्ण आयात के लिए भुगतान करने में असमर्थ हो गया है,जिससे देश में जीवन रक्षक दवाओं से लेकर सीमेंट तक हर चीज की भारी कमी हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!