Home Tags Sri lanka food crisis

Tag: sri lanka food crisis

Sri Lanka को और कर्ज या नहीं! वर्ल्ड बैंक का बड़ा...

0
Sri Lanka: वर्ल्ड बैंक ने शुक्रवार, 29 जुलाई को श्रीलंका की गंभीर आर्थीक स्थिति पर चिंता व्यक्त की है। अंतरराष्ट्रीय मौद्रिक एजेंसी ने एक बयान में कहा कि हम संसाधन जुटा रहे हैं ताकि स्कूली बच्चों के लिए दवाएं, रसोई गैस, उर्वरक और भोजन जैसी आवश्यक वस्तुओं को भी उपलब्ध कराया जा सके।

Sri Lanka Crisis LIVE Updates: कोलंबो में शुक्रवार सुबह तक कर्फ्यू;...

0
Sri Lanka Crisis LIVE Updates: श्रीलंका के लोग अभी भी राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं। राष्ट्रपति राजपक्षे बुधवार को मालदीव भाग गए थे, लेकिन अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रपति ने उन्हें बुधवार शाम को बुलाया था और उसी दिन इस्तीफा भेजने का वादा किया था।

Sri lanka Crisis: बद से बदतर हो चुके हैं हालात, विपक्ष...

0
Sri lanka Crisis: श्रीलंका में विपक्ष ने मंगलवार को घोषणा की कि वह नई सरकार बनाने के लिए तैयार है। विपक्ष के नेता साजिथ प्रेमदासा ने एक बयान में कहा कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री का जनादेश खत्म हो गया है।

Sri Lanka Hikes Fuel Prices: श्रीलंका में आज भी नहीं घटे...

Sri Lanka hikes fuel prices: आर्थिक संकट की मार झेल रहा श्रीलंका समय के सबसे खराब दौर से गुजर रहा है।

Sri Lanka : कब सुधरेगी Sri Lanka की अर्थव्यवस्था? जानिए क्या...

Sri Lanka: श्रीलंका कई दिनों से आर्थिक संकट के दौर से गुज़र रहा है।

Sri Lanka: आर्थिक संकट के दौर से गुज़र रहा श्रीलंका ,...

Sri Lanka: श्रीलंका कई दिनों से आर्थिक संकट के दौर से गुज़र रहा है।

Sri Lanka Crisis: पूर्व प्रधानमंत्री Ranil Wickremesinghe बोले- सरकार के गलत...

0
Sri lanka crisis: आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका के पूर्व प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने रविवार को कहा कि सरकार ने अर्थव्यवस्था की देखभाल नहीं की। उन्हें कई बार आईएमएफ में जाने के लिए कहा गया था।

“भारत हमारा बड़ा भाई है”, श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर Arjun Ranatunga...

0
Sri Lanka के पूर्व क्रिकेटर Arjun Ranatunga ने अपने सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका की सरकार अपने फायदे के लिए पूरे संविधान को बदल दिया है। इस दौरान भारत ने हमारी बहुत मदद की है। भारत हमारा बड़ा भाई रहा है। वो पेट्रोल और दवाओं जैसी जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। भारत लगातार हमारी मदद कर रहा है।

Sri Lanka Economic Crisis: संकटग्रस्त श्रीलंका सरकार ने Social Media पर...

0
Sri Lanka Economic Crisis: श्रीलंका में बिगड़ते आर्थिक संकट पर विरोध प्रदर्शनों को रोकने के लिए राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू लगाए जाने के बाद रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बंद कर दिया गया है।

Sri Lanka Economy Crisis: श्रीलंका होने वाला है पूरी तरह से...

0
Sri Lanka Economy Crisis: पड़ोसी देश श्रीलंका आज दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गया है। महंगाई के कारण श्रीलंका की हालत बहुत ज्‍यादा खराब हो गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!