Home Tags Shyam Meera Singh

Tag: Shyam Meera Singh

Tripura: सुप्रीम कोर्ट ने UAPA के आरोपियों को दी राहत, दंडात्मक...

0
Tripura: सुप्रीम कोर्ट ने UAPA के आरोपियों राहत दी है। बुधवार को त्रिपुरा मामले पर सुनवाई करते हुए अदालत (Supreme Court) ने सभी 102 आरोपियों पर दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया। आरोपी पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) और 2 अन्य वकीलों की तरफ से अदालत में याचिका दायर की गयी थी।

UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ SC में याचिका...

0
Tripura में वकीलों, पत्रकारों और एक्टिविस्टों के खिलाफ UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ Supreme Court में याचिका दाखिल की गई है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका 2 वकीलों अंसार इंदौरी व मुकेश और एक पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) की तरफ से दाखिल की गई है। इन लोगों ने अपनी याचिका में उन पर UAPA के तहत दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है।

कौन है Shyam Meera Singh? जिस पर त्रिपुरा सरकार ने लगाया...

0
कौन है Shyam Meera Singh? सोशल मीडिया में अभी इस बात की खूब चर्चा हो रही है। बताते चलें कि Tripura की बीजेपी सरकार ने उनके ऊपर UAPA के तहत मुकदमा दर्ज किया है। श्याम मीरा सिंह की तरफ से दावा किया गया है कि पत्रकार का दावा है कि ट्विटर “त्रिपुरा जल रहा है” लिखने के लिए त्रिपुरा सरकार ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।

पत्रकार का Tripura सरकार पर आरोप, कहा- सिर्फ तीन शब्द लिखने...

0
Shyam Meera Singh नाम के पत्रकार ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि Tripura की बीजेपी सरकार ने उनके ऊपर यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पत्रकार का दावा है कि "त्रिपुरा जल रहा है" लिखने के लिए त्रिपुरा सरकार ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!