Home Tags RSS chief Mohan bhagwat

Tag: RSS chief Mohan bhagwat

RSS प्रमुख से मुलाकात के बाद बोले चीफ इमाम इलियासी –...

0
Mohan Bhagwat: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बीते गुरुवार को ऑल इंडिया मुस्लिम इमाम ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख इमाम उमर अहमद इलियासी समेत अन्य मुस्लिम नेताओं से मुलाकात की।

मुस्लिम नेताओं से मिलने पहुंचे संघ प्रमुख Mohan Bhagwat, जानें क्या...

0
RSS प्रमुख Mohan Bhagwat आज दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित मस्जिद में मुस्लिम बुद्धिजिवियों और इमामों से मुलाकात करने पहुंचे।

JNU में बोले RSS नेता इंद्रेश कुमार- किसी धर्म को गाली...

RSS: दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में गुरुवार को एक बुक लॉचिंग का कार्यक्रम रखा गया।

Mohan Bhagwat संग दिखे Mulayam Singh, अटकलों का बाजार गर्म; जानें...

0
आर एस एस के सरसंघचालक Mohan Bhagwat और उत्‍तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक Mulayam Singh Yadav की एक ही सोफे पर बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Mehbooba Mufti ने कहा, RSS और BJP ने हिंदुत्व को हाईजैक...

0
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा है जो देश में लोगों को लड़ाना चाहती है। उन्होंने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है, उन्हें लगता है कि हिंदुत्व और हिंदू धर्म का मतलब भाजपा और आरएसएस है, जो की नहीं है।

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने दशहरा पर कहा, जनसंख्या नीति पर...

0
दशहरे के मौके पर संघ प्रमुख भागवत ने कहा कि देश की जनसंख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है तो अब आवश्यक है कि हमें जनसंख्या नीति पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। हमें ऐसी जनसंख्या नीति बनानी चाहिए जो 50 साल आगे को ध्यान में रखकर बने और उसे सब पर समान रूप से लागू करना चाहिए।

Savarkar Controversy: सावरकर के पोते ने कहा- ”गांधी को राष्ट्रपिता नहीं...

0
Savarkar Controversy: राजनाथ सिंह के द्वारा सावरकर को लेकर दिए गए बयान के बाद से इस मुद्दे पर बहस जारी है। अब...

Rajnath Singh के बयान पर राजनीति तेज, AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी...

0
Rajnath Singh के सावरकर को लेकर दिए गए बयान पर अब राजनीति तेज हो गयी है। AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)...

RSS Chief Mohan Bhagwat ने कहा, पहले सावरकर को बदनाम किया...

0
RSS Chief Mohan Bhagwat ने विनायक दामोदर सावरकर यानी वीर सावरकर पर लिखी एक पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में कहा कि स्वतंत्रता के बाद बदली हुई परिस्थितियों में वीर सावरकर को बदनाम करने के लिए, उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए बहुत से प्रयास किये गये।

हिंदुओं और मुसलमानों के पूर्वज एक हैं, हमारा अतीत हमारी एकता...

1
मुंबई के पुणे में स्थित ग्लोबल स्ट्रैटेजिक पॉलिसी फाउंडेशन (Global Strategic Policy Foundation) की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS chief Mohan Bhagwat) ने कहा कि हिंदुओं (Hindus) और मुसलमानों (Muslims) के पूर्वज एक ही है, हमारा अतीत हमारी एकता का आधार है। मुसलमानों को भारत में किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं है। हमारी मातृभूमि और गौरवशाली अतीत हमारी एकता का आधार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!