Home Tags Rajiv Gandhi Assassination

Tag: Rajiv Gandhi Assassination

Rajiv Gandhi Assassination Case: राजीव गांधी हत्‍याकांड के दोषियों की रिहाई...

0
मालूम हो कि कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाधी के हत्यारों की रिहाई को दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य करार दिया था।राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई के मामले में कांग्रेस पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगी।

जब पिता की ‘हत्यारिन’ नलिनी से जेल में मिलने गई थी...

0
Nalini Sriharan: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्याकांड में दोषी पाई गई नलिनी श्रीहरन को सुप्रीम कोर्ट ने रिहा कर दिया है।

“पीड़ित हूं, आतंकी नहीं”… रिहाई के बाद बोले राजीव गांधी के...

0
Rajiv Gandhi Assassination Case: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्याकांड के दोषियों को सुप्रीम कोर्ट ने रिहा कर दिया है।

क्यों हुई थी राजीव गांधी की हत्या? दोषियों को पहले फांसी...

0
Rajiv Gandhi Assassination: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे सभी छह दोषियों को रिहा करने का आदेश दिया है। सभी दोषियों को जेल से रिहा किया जाना है।

Rajiv Gandhi Assassination Case: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड...

Rajiv Gandhi Assassination Case: सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारें AG Perarivalan (एजी पेरारिवलन) को रिहा करने का फैसला किया है।

Rajiv Gandhi की हत्या में शामिल पेरारिवलन ने अदालत से रिहाई...

0
भारत के पूर्व प्रधानमंत्री Rajiv Gandhi की हत्या के मामले में पेरारिवलन की ओर से आज गोपाल शंकरनारायण ने सुनवाई नहीं होने पर कहा मैं पिछले 30 साल से जेल में हूँ और गवर्नर के द्वारा रिहाई के दिए गए आदेश को रिकॉर्ड पर रखा जाना चाहिए। कोर्ट ने केंद्र सरकार से कहा कि आप इस बात का ध्यान रखे कि जनवरी में मामले की सुनवाई आगे नहीं टाली जाएगी। Supreme Court जनवरी में अब इस मामले पर सुनवाई करेगा।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 77वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने...

आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 77वीं जयंती है। इस मौके पर पीएम मोदी समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!