Home Tags Rahul gandhi today video

Tag: rahul gandhi today video

राहुल गांधी ने सत्यपाल मलिक का लिया इंटरव्यू, जानें पुलवामा हमले...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ अपनी हालिया मुलाकात का वीडियो शेयर किया।...

कर्नाटक में Bharat Jodo Yatra की एंट्री, कांग्रेस की पदयात्रा के...

0
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार को कर्नाटक में प्रवेश कर गई। पिछले 22 दिन से कांग्रेस की ये पदयात्रा चल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बांदीपुर में राहुल गांधी का स्वागत किया।

Rahul Gandhi का PM मोदी पर वार, बोले- आख़िर PM कितनी...

0
कांग्रेस नेता Rahul Gandhi किसानों के मुद्दोें पर लगातार सरकार पर आक्रामक हैं। उन्होंने संसद के शीतकालीन सत्र में मंगलवार को किसानों के परिवाराें के लिए मुआवजे की मांग करते हुए कार्य स्थगन प्रस्ताव लाया है। राहुल ने अब सोशल मीडिया प्‍लेटफॅार्म ट्विटर पर भी मुआवजे की मांग को लेकर सरकार और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा, ”सत्याग्रही शहीद किसानों के नाम पर मुआवज़ा ना देना, नौकरी ना देना और अन्नदाताओं के ख़िलाफ़ पुलिस केस वापस ना लेना बहुत बड़ी ग़लतियाँ होंगी। आख़िर PM कितनी बार माफ़ी माँगेंगे?”

Delhi में Mahila Congress ने किया प्रर्दशन, महंगाई के मुद्दे पर...

0
Delhi में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की महिला शाखा अखिल भारतीय महिला कांग्रेस (AIMC) की सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया है। महिला...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!