Home Tags Punjab cabinet

Tag: Punjab cabinet

Punjab Politics: राज्यपाल ने रद्द किया मान सरकार का विशेष सत्र...

0
Punjab Politics: पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार को पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने बुधवार को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, 22 सितम्बर को बुलाए गए विशेष सत्र को राज्यपाल ने रद्द कर दिया।

Punjab Cabinet Expansion: 4 जुलाई को होगा Bhagwant Mann सरकार के...

0
Punjab Cabinet Expansion: पंजाब की भगवंत मान सरकार (Bhagwant Mann government) के मंत्रिमंडल का सोमवार को विस्तार होने जा रहा है।

Bhagwant Mann: पंजाब कैबिनेट की बैठक में पांच बड़े फैसले, कई...

0
Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज कैबिनेट की मीटिंग में कई बड़े फैसले लिए हैं। सीएम ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Charanjit Singh Channi के Cabinet में 15 मंत्रियों ने ली शपथ,...

0
पंजाब (Punjab) के नए मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi के मंत्रिमंडल में आज विस्‍तार हो गया है और 15 मंत्रियों ने आज शाम 4:30 बजे पंजाब गवर्नर हाउस में शपथ ले ली है। चरणजीत सिंह चन्नी के मंत्रिमंडल में 6 विधायकों को पहली बार मंत्री बनाया गया है।

Punjab कैबिनेट में शामिल होंगे 15 मंत्री, आज शाम 4:30 बजे...

0
पंजाब (Punjab) के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के मंत्रिमंडल में मंत्रियों की सूची को अंतिम रूप देने के बाद चन्नी मंत्रिमंडल के 15 मंत्री आज शाम 4:30 बजे पंजाब गवर्नर हाउस में शपथ लेंगे। इसमें सात विधायकों को शामिल करने और पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Former Chief Minister Amarinder Singh) के मंत्रिमंडल से पांच को हटाने पर पार्टी मे सहमति बन गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!