Home Tags Padma awards 2022

Tag: padma awards 2022

क्या मुलायम और एसएम कृष्णा को पद्म पुरस्कार देकर 2024 चुनाव...

0
Padma Awards 2023: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Padma Awards 2023: मुलायम सिंह यादव और जाकिर हुसैन को पद्म...

0
Padma Awards 2023: 74वें गणतंत्र दिवस से पहले, केंद्र ने बुधवार को भारत के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार प्रतिष्ठित पद्म पुरस्कार की घोषणा कर दी है। राष्ट्रपति ने 106 पद्म पुरस्कारों में से 6 पद्म विभूषण, 9 पद्म भूषण और 91 पद्म श्री पुरस्कारों की स्वीकृति दी है।

Padma Awards 2022: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कल्याण सिंह को मरणोपरांत...

Padma Awards 2022: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक नागरिक अलंकरण समारोह में पूर्व भाजपा नेता दिवंगत कल्याण सिंह और अभिनेता विक्टर बनर्जी सहित 74 विशिष्ट हस्तियों को पद्म पुरस्कार प्रदान किए।

Padma Awards 2022: सिंगर Sonu Nigam को पद्मश्री अवॉर्ड से किया...

0
Padma Awards 2022: बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को साल 2022 में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

102 लोगों को मिलेगा Padma Shri Award, जानें पद्मश्री से सम्मानित...

0
Padma Shri Award: 73वें गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने पद्म पुरस्कार 2022 की घोषणा की है।

केंद्र सरकार ने की Padma Awards की घोषणा, जनरल बिपिन रावत...

0
Padma Awards: केंद्र सरकार ने पद्म पुरस्कारों (Padma Awards) की घोषणा की है। देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Padma Bhushan से सम्मानित लोगों को क्या-क्या मिलती है सुविधाएं, जानें...

0
Padma Bhushan भारत सरकार द्वारा दिया जाने वाला एक राष्ट्रीय सम्मान (national honor) है। यह तीसरा नागरिक सम्मान है। यह सम्मान किसी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!