Home Tags News nation

Tag: news nation

‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘वल्गर’ बताकर बवाल काटने वाले Nadav Lapid...

0
Nadav Lapid: इज़राइली फिल्म मेकर नादव लैपिड भारत में सोमवार (28 नवंबर) से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। विवेक अग्नहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की आलोचना करने के बाद इजरायली फिल्म मेकर नादव चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप गिरफ्तार, पुलिस...

0
Prayagraj Violence: प्रयागराज के अटाला चौराहे पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Punjab Election 2022: हमारी सरकार आई तो सरकारी दफ्तरों में नहीं...

0
Punjab Election 2022: अगले महीने पंजाब में 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। इसे ध्यान में रखते हुए Delhi CM Arvind Kejriwal पंजाब के अमृतसर मे हैं।

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!