Home Tags Lachu singh rawat

Tag: lachu singh rawat

CDS General Bipin Rawat को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित,...

CDS General Bipin Rawat: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) को मरणोपरांत पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया।

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Brar Square क्या है?

0
सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन के बाद से पूरा देश मर्माहत है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोग अपने-अपने तरीकों से बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रावत अपनी अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं। दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान में थल सेना, वायु सेना और नौसेना के कर्मियों का अंतिम संस्कार किया जाता है। यहां श्मशान के कर्मचारियों के अलावा औपचारिक माल्यार्पण के लिए एक सैन्य दल रहता है।

CDS General Bipin Rawat के पिता भी थे सेना में अधिकारी,...

0
CDS General Bipin Rawat का जन्म उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में हुआ था। जनरल रावत की माताजी परमार वंश से थीं।...

CDS General Bipin Rawat के निधन पर बॉलीवुड में शोक की...

0
बुधवार 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन Bipin Rawat का दुखद निधन हो गया है। जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था। इस हेलिकॉटर में जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनके परिवार के साथ सेना के तीन अफसर समेत कुल 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 सैन्य अधिकारी का इलाज चल रहा है। जनरल बिपिन रावत के निधन पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

CDS Bipin Rawat के निधन पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत कई दिग्गजों...

0
CDS Bipin Rawat: देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का सैन्य हेलिकॉप्टर क्रैश में दुखद निधन हो गया है। जनरल रावत अपनी पत्नी समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था।

जानें किस योजना पर काम कर रहे थें CDS General Bipin...

0
CDS Bipin Rawat का तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्‍नूर के पास एक हेलिकॉप्‍टर (mi 17 v5 helicopter) दुर्घटना में बुधवार को निधन हो गया। इस घटना में उनकी पत्नी सहित अन्य 11 लोगों की भी मौत हो गयी। घटना के बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रावत 2020 में सीडीएस बने थे। वो देश के पहले सीडीएस थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!