विषय JEE Main Result 2021

Tag: JEE Main Result 2021

JEE Main Result 2021: जेईई मेन सेशन 4 का रिजल्ट जारी, 44 Students ने हासिल किया 100 Percentile

JEE Main Result2021 : राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने जेईई-मेन 2021 का परिणाम मंगलवार देर रात घोषित कर दिया गया है, इसमें कुल 44 स्टूडेंट्स (44 Students) ने 100 परसेंटाइल (100 Percentile) हासिल किए हैं। वहीं 18 उम्मीदवारों को शीर्ष रैंक मिला है। शिक्षा मंत्रालय (Ministry of Education) के अधिकारियों द्वारा इस बात की जानकारी दी गई। उम्मीदवार अपने रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से सेशन 4 का एग्जाम रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।