Home Tags Goddess Lakshmi

Tag: Goddess Lakshmi

शनिवार के दिन भूल से भी न करें ये 5 गलतियां,...

0
सनातन धर्म में शनिवार के दिन भगवान शनिदेव की पूजा का विधान है। शनिदेव को कलियुग का देवता माना जाता है। शनिवार...

Lakshmi Ji Upay: इन 4 कामों को करने से रुठ जाती...

0
Lakshmi Ji Upay: धर्म और ज्‍योतिष में मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के कई उपाय बताए गए हैं, साथ ही यह भी बताया गया है कि किन आदतों से माता लक्ष्मी नाराज होती हैं...

Money Tips: ये 10 संकेत बताते हैं कि देवी लक्ष्मी आपको...

0
Money Tips: हिंदू धर्म में माता लक्ष्मी को धन और संपत्ति की देवी कहा जाता है। ऐसी मान्यता है कि यदि मां लक्ष्मी आप पर कृपा करती हैं तो वह आपको धनवान बनाएंगी।

पाना चाहते हैं देवी लक्ष्‍मी की कृपा, इस Sharad Purnima 2022...

0
शरद पूर्णिमा की रात हनुमान जी की प्रतिमा के सम्‍मुख एक चार मुखी दीपक जलाएं। ऐसी मान्यता है कि ऐसा करने से इसके आसपास मौजूद नकारात्मक शक्तियां दूर होती हैं। नौकरी और व्यवसाय में तरक्की प्राप्त होती है।

युगों-युगों तक याद की जाने वाली है Shri Krishna और Sudama...

0
सुदामा जी को ऐसा आनंद कभी नहीं आया उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे वे धरती पर नहीं स्वयं वैकुंठ लोक में निवास कर रहे हैं, और ऐसा लगे भी क्यों ना जब स्वयं भगवान श्री कृष्ण और माता रुक्मणी उनके साथ थी तो फिर व्यक्ति को और किस बात की कामना होगी। किसी तरह फिर दिन गुजर गया और सब ने विश्राम किया।

Diwali 2021 Laxmi Puja Muhurat Time: दीवाली पर यह है लक्ष्मी...

0
Diwali पर मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है। मान्यताओं के अनुसार दीवाली के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करने से घर में सुख-समृद्धि आती है। यह भी माना जाता है कि दीवाली के दिन देवी लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा करने से धन की कमी नहीं होती हैं। पूरे साल मां की कृपा भक्तों पर बनी रहती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!