Home Tags Film industry

Tag: film industry

Geeta Dutt Death Anniversary: “वक्त ने किया क्या हसीं सितम”, मखमली...

Geeta Dutt Death Anniversary: खूबसूरती और मखमली सुरीली आवाज़ जिसे जब भी सुनो ऐसा लगता है मानो कानों में मिश्रीसी घुली हो

Bollywood की वो बड़ी फिल्में जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी...

0
कोरोना (Corona) महामारी के कारण पिछले दो साल से लाखों लोगों का नुकसान हुआ है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। करीब दो सालों से पर्दे पर फिल्में न के बराबर ही रिलीज हुई है। कई फिल्मों को ऑऩलाइन रिलीज किया गया। हालांकि कई निर्माता ऐसे भी हैं, जो किसी भी हालत में अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं।

Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने...

0
कोरोना माहामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को काफी नुकसान हुआ है महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अभी तक पूरी तरह से सिनेमाघरों के खुलने के आदेश जारी नहीं किए है। आपको पता ही होगा कि सिनेमाघर (Movie Theater) फिल्मों की कमाई का सबसे बड़ा जरिया है। लेकिन लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!