Home Tags Covid Vaccine

Tag: Covid Vaccine

दुनिया की पहली नेजल वैक्सीन iNCOVACC लॉन्च, बूस्टर डोज के तौर...

0
Intranasal Covid Vaccine: भारत बायोटेक के संस्थापक, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कृष्णा एल्ला ने मध्य प्रदेश में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल में कहा कि दुनिया का पहला नेजल वैक्सीन iNCOVACC गणतंत्र दिवस पर लॉन्च किया जाएगा।

भारत बायोटेक की इंट्रानेजल COVID-19 वैक्सीन को मिली मंजूरी, बूस्टर डोज...

0
Covid-19 Nasal Vaccine: केंद्र सरकार ने भारत बायोटेक की इंट्रानेजल COVID-19 वैक्सीन को मंजूरी दे दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंट्रानेजल COVID-19 वैक्सीन 18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए बूस्टर डोज के तौर पर उपलब्ध होगी।

Menstrual Cycle and Covid 19 Vaccine: क्या COVID-19 का टीका पीरियड्स...

0
Menstrual Cycle and Covid 19 vaccine: कोरोना वायरस के टीके सभी को अलग तरीकों से प्रभावित करते हैं। इनमें महिलाओं और उनके मासिक धर्म के साथ कुछ चौंकाने वाले प्रभाव सामने आए हैं।

COVID-19 Vaccine: भारत बायोटेक की नेजल वैक्सीन को मिली मंजूरी, नाक...

0
CCOVID-19 vaccine: कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए भारत को एक और हथियार मिल गया है।

APN News Live Update: PM Modi ने लोकसभा में कांग्रेस पर...

0
APN News Live Update: देश में Corona के आंकड़ों में धीरे धीरे कमी आ रही है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1 लाख से कम केस दर्ज किए गए हैं।

Covid Vaccine Market Approval: कोरोना टीकों को रेगुलर मार्केट अप्रूवल देने...

0
Covid Vaccine Market Approval: बुधवार को केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन के सरकारी पैनल एसईसी की बैठक हुई। बैठक में कोरोना टीकों को रेगुलर मार्केट अप्रुवल पर चर्चा की गई।

Rajesh Tope ने कहा- Maharashtra में है वैक्सीन की किल्लत, केंद्र...

0
Rajesh Tope ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हु कहा कि कोवैक्सीन की महाराष्ट्र में खासा किल्लत है। उन्होंने कहा केंद्र से हमने मदद मांगी है।

Corona Update: पिछले 24 घंटे में 9,419 नए मामले, 159...

0
Corona Update: भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस (corona Virus) के 9,419 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 8,251 रिकवरी हुईं और 159 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अभी सक्रिय मामलों की संख्या 94,742 है। वहीं 4,74,111 लोगों की अब तक कोविड-19 से मौत हो चुकी है। 1,30,39,32,286 वैक्सीन के डोज अब तक लगाए गए हैं।

Corona Update: पिछले 24 घंटे में आए 9,216 नए मामले, ओमिक्रॉन...

0
Corona Update: भारत में एक बार फिर से कोरोना संकट बढ़ने लगा है। देश में पिछले 24 घंटे में 9,216 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 8,612 लोगों ने कोरोना पर जीत भी दर्ज की है। वर्तमान में भारत में Positivity रेट 0.80 प्रतिशत है। पिछले 60 दिनों से ये क्रम बना हुआ है।

Corona Update: भारत में फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे...

0
Corona Update:भारत में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 24 घंटों में एक बार फिर 9,765 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 477 लोगो की मौत भी हुई है। पूरे दुनिया में तीसरी लहर की आहत के बीच भारत में सरकार की तरफ से तेजी से वैक्सीनेशन करवाया जा रहा है। वर्तमान में देश में 99,763 एक्टिव मामले हैं। पिछले 24 घंटे में 8,548 लोगों ने कोरोना संक्रमण से रिकवर किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!