Home Tags द्रौपदी मुर्मू

Tag: द्रौपदी मुर्मू

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने चौधरी चरण सिंह समेत 4 हस्तियों को...

0
भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न का आज यानी शनिवार (30 मार्च, 2024) वितरण हुआ। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 4 हस्तियों...

Republic Day 2024 Live: वायुसेना ने अलग-अलग फॉर्मेशन में दिखाए करतब,...

0
Republic Day 2024 Live : पूरा भारतवर्ष आज यानी 26 जनवरी को 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। हर वर्ष की तरह...

Republic Day 2024: कर्तव्य पथ पर देश ने देखा ‘नारी शक्ति’...

0
Republic Day 2024: भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार कर्तव्य पथ पर आत्मनिर्भरता, नारी शक्ति और विकसित भारत...

APN PODCAST: सुनो भई साधो- संसद में राष्ट्रपति पर रार, लेकिन...

0
एनडीए की  ओर से राष्ट्रपति के लिए जब से द्रौपदी मुर्मू का नाम सामने आया था तब से विपक्ष की टीका टिप्पणी इनकी उम्मीदवारी को लेकर काफी व्यक्तिगत हो गई। राष्ट्रीय जनता दल के  नेता  तेजस्वी यादव ने द्रौपदी मुरमू को  मूर्ति तक कह दिया। उन्होंने तंज कसा कि उन्हें बोलना नहीं आता।  हालांकि, हम सब ने देखा था कि कुछ ही दिनों पहले प्रधानमंत्री मोदी जब बिहार गए थे तो उनकी उपस्थिति में तेजस्वी यादव खुद लिखा हुआ अपना भाषण भी सही तरीके से पढ़ नहीं पाए थे। दसियों बार उसमें अटके और अशुद्ध उच्चारण किया था।

Presidential Election 2022: राष्ट्रपति चुनाव में AAP का बड़ा ऐलान, विपक्ष के...

0
Presidential election 2022: दिल्ली और पंजाब में सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

Draupadi Murmu: राष्ट्रपति चुनाव के लिए आखिर क्यों BJP ने...

Draupadi Murmu: 2022 के राष्ट्रपति चुनावों में भाजपा ने अपनी तरफ से झारखंड की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!