विषय Yogi Sarkar

Tag: Yogi Sarkar

Supreme Court ने कोविड मौतों के मुआवजे के मामले में Yogi Government को लगाई फटकार

Supreme Court ने बुधवार को कोविड से हुई मौतों के लिए मुआवजा को लेकर यूपी की Yogi Government को कड़ी फटकार लगाई है। कोरोना के भयावह दौर में इस महामारी से मारे गये मृतकों के आश्रितों को मुआवजा राशि को लेने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Amit Shah का Akhilesh Yadav पर हमला, पूछा- अखिलेश जी आप ‘चश्मा’ कहां से लाते हो?

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 'मां शाकुंभरी यूनिवर्सिटी की आधारशीला रखी। इस मौके पर गृह मंत्री शाह ने सहारपुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुंडे और माफियों का शासन था। उससे पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त करवा कर उसका सम्मान लौटाने का काम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है।

UP Election 2022: विपक्ष को चित करने के लिए Yogi Adityanath ने चला एक और दांव, युवाओं को देंगे Smart Phones और Tablets

UP Election 2022 के पहले जनता को 22 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे देने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक ऐसा दांव चला है, जिससे विपक्ष और खासकर अखिलेश यादव चारों खाने चित हो जाएंगे। इस विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश का युवा वोटर निर्णायक भूमिका अदा करने वाला है।

Varun Gandhi ने कहा, मेरी लाश से होकर लेनी होगी किसानों की जमीन

Varun Gandhi आजकल उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर खासा हमलावर हैं। पार्टी विचारधारा के उलट जाकर किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर बोल रहे वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर योगी सरकार को स्पष्ट चेतावनी दी है।

UP Elections 2022: Amit Shah ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- SP-BSP के समय कानून-व्यवस्था को देखकर मेरा खून खौल उठता था

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जोरदार हमला बोला। शाह ने 2017 से पहले यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किए और कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के सरकार में रहते कानून व्यवस्था की जो स्थिति थी उसे देखकर उनका खून खौल उठता था।

Yogi के मंत्री ने कहा, Narendra Bhai Modi कोई साधारण व्यक्ति नहीं, वह God का स्वरूप हैं

उपेंद्र तिवारी ने मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि अगर जनता का 100 रुपये दिल्ली से चले या फिर लखनऊ से वह 100 रुपया सीधे डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के जरिये गरीबों के खाते में जाएगा। कोई नहीं है उन पैसों और गरीबों के बीच में जो किसी भी गरीब का एक पैसा मार ले। अब कोई भी चोरी नहीं कर सकता है और अगर किसी ने कोई चोरी की भी तो उस तरह के लोगों की जगह जेल के सलाखों के पीछे होगी।

Varun Gandhi का योगी सरकार पर हमला, बोले- अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

वरुण गांधी मुखर होकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी क्रम में वरुण ने एक बार फिर से योगी सरकार पर करारा हमला किया है। वरुण ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

जनमंच: मेरठ की जनता ने कहा- “योगी राज में कम हुई गुंडागर्दी”, यूपी में ओवैसी का नहीं है कोई स्कोप

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। कांग्रेस-बीजेपी के साथ सभी क्षेत्रीय पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। जनता को लुभाने के लिए बड़े बड़े वादे किए जा रहे हैं। कई परियोजनाओं का सौगात दिया जा रहा है। जनता भी अपनी सरकार को चुनने के लिए पूरी तरह से तैयार है

राम मंदिर के लिए शहीद कारसेवकों का योगी सरकार करेगी सम्मान, बलिदानी रामभक्त मार्ग का होगा निर्माण

राम मंदिर के लिए लड़ाई लड़ने वाले शहीद कारसेवकों को आज भले ही जनता और पुरानी सरकारें भूल गईं हो लेकिन उत्तर...

बीमार डॉक्टर की जान बचाने को डेढ़ करोड़ रुपये देगी योगी सरकार, कोविड मरीजों का इलाज करते खुद संक्रमित हुई थीं, डॉ शारदा सुमन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कोरोना योद्धा के लिए ऐसा कदम उठाया है, जो प्रदेश के लाखों कोरोना वीरों में जोश भर देगा। उन्होंने जनसेवा की मिसाल पेश करते हुए लोहिया संस्थान की महिला रेजिडेंट डा शारदा सुमन जो कोविड मरीजों की सेवा करते करते खुद कोविड संक्रमण का गंभीर शिकार हो गई थीं, के इलाज के लिए राजकीय कोष से डेढ़ करोड़ रुपयों की धनराशि जारी करने की अनुमति दी है।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।