Yash की ‘KGF Chapter 2’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा RRR का रिकॅार्ड, जानें रिलीज से पहले कितनी कमाई की

0
355
KGF Chapter 2
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 27

यश (Yash), संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी द्वारा अभिनीत फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘केजीएफ 2’ की एडवांस बुकिंग ने एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ को भी पीछे छोड़ दिया है। फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेताब हैं।

KGF Chapter 2 ने पछाड़ा RRR को

आपको तो पता ही होगा इन दिनों साउथ फिल्मों का बोल बाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी बेल्ट पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज से पहले ही 20 करोड़ रुपये एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। कई ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म की इतनी ताबड़तोड़ कमाई देखकर अंदाजा लगा रहे है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर को कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में चार भाषाओं में होम्बले फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। ट्रेलर में केजीएफ स्टार यश (KGF Star Yash) का इंटेंस लुक और धमाकेदार एक्शन देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे। इस ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने स्पेशल ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी रखा था।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर द्वारा प्रस्तुत किया गया है। दरअसल, यश की यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। केजीएफ के पहले पार्ट ने खूब कमाई की थी जिस वजह से यश फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गए। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। ये तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

KGF Chapter 2 Trailer Out: केजीएफ चैप्टर-2 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में दुश्मनों को धूल चटाते दिखे Yash

‘KGF Chapter 2’ ट्रेलर लॉन्च की तारीख आई सामने, फैंस ने कहा- ‘सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड्स लोड हो रहा है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here