Viral Video: एंबुलेंस ने तीन छात्रों को कुचला, हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Viral video: यूपी के अंबेडकरनगर का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें देखा जा रहा है कि एक एंबुलेंस बोर्ड परीक्षा देने जा रहे तीन छात्रों को रौंदती चली जा रही है।

0
223
Viral Video

Viral Video: जब भी हमें किसी तरह की मेडिकल इमरजेंसी होती है तो हम एंबुलेंस को कॉल करते हैं। लेकिन अगर ये एंबुलेंस ही हमारे जान की दुश्मन बन जाए तो क्या? यूपी के अंबेडकरनगर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे एक एंबुलेंस छात्र को रौंदती चली गयी। दरअसल, यह वीडियो 13 अप्रैल की है।

Screenshot 2022 05 13 131701

Viral Video: एंबुलेंस ने तीन छात्रों को कुचला

यूपी के अंबेडकरनगर में बोर्ड परीक्षा देने जा रहे तीन छात्र सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। लेकिन यह हादसा छात्रों की नहीं बल्कि एक एंबुलेंस की लापरवाही से हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक एंबुलेंस छात्र को कुचलकर भाग रही है। इसके बाद एक-एक कर के घटनास्थल पर स्थानीय लोग दो और छात्रों को उठाकर ला रहे हैं। इन छात्रों को भी उसी एंबुलेंस ने कुचला है। इस वीडियो को देखकर एंबुलेंस के चालक और उसके सहयोगी की संवेदनहीनता का अंदाजा लगाया ज सकता है। यह घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मेहरोत्रा पेट्रोल पंप के पास सुबह 6.19 बजे हुई थी।

Viral Video: अब तक नहीं हुई कार्रवाई

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक एंबुलेंस अचानक एक छात्र को रौंदते हुए रुक जाती है। इसके बाद अचानक एंबुलेंस अपना अगला पहिया उस छात्र के ऊपर चढ़ा आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। इसके बाद एंबुलेंस से सहायक नीचे उतरकर छात्र को देखता है और छात्र को बाहर निकालकर वापस ऊपर चढ़ जाता है और अचानक तेजी से एंबुलेंस भाग जाती है।

इतने में वहां कई स्थानीय लोग आकर खड़े हो जाते हैं। थोड़ी देर में कुछ लोग एक दूसरे छात्र को लेकर आते हैं और उसके बाद एक और छात्र को उठाकर लाते हैं। दरअसल, इस एंबुलेंस मे एक नहीं बल्कि तीन छात्रों को रौंदा है। मामले को लेकर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

संबंधित खबरें:

Raipur Viral Video: JCB का टायर फटने से दो लोगों की मौत, यहां देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

Viral Audio: यात्री की सूझबूझ से बिना पायलट की फ्लाइट सुरक्षित हुई लैंड, एयर कंट्रोलर और यात्री की बातचीत की ऑडियो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here