Viral Photo Of Rahul Dravid: ‘इस सादगी पर कौन न मर जाए ऐ खुदा’, सोशल मीडिया पर कोच राहुल द्रविड़ की तस्वीर वायरल

0
277
Viral Photo Of Rahul Dravid

Viral Photo Of Rahul Dravid: इंडियन क्रिकेट टीम के कोच और पूर्व क्रिकेटर Rahul Dravid को आज लगभग हर कोई जानता है। इनका नाम हमेशा से शांत और सहज खिलाड़ियों में आता है। हाल ही में राहुल द्रविड़ एक बुक स्टोर के समारोह में पहुंचे थे। इस दुकान से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक बार फिर उन्होंने अपनी सादगी से सबको अपना फैन बना लिया है।

V9ksu4aK?format=jpg&name=small

Viral Photo Of Rahul Dravid: सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

इस समय सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड की तस्वीर काफी जोरो-शोरों से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में क्रिकेट टीम के कोच की सादगी देखी जा रही है। बताया जा रहा है कि राहुल द्रविड एक बुक स्टोर के समारोह में गए हुए थे। इनकी सादगी की वजह से कई लोग तो इन्हें पहचान ही न सके। समारोह के दौरान वो एक कोने में कुर्सी पर बैठे हुए थे। लोगों को उनकी सादगी देखकर इस बात का यकीन ही नहीं हुआ कि वह राहुल द्रविड़ हैं।

Viral Photo Of Rahul Dravid: ऑटोग्राफ लेने पहुंचे फैंस

खबरों के अनुसार राहुल द्रविड़ पूर्व क्रिकेटर गुंडप्पा विश्वनाथ की नई किताब पर बातचीत करने पहुंचे थे। जीआर विश्वनाथ अपनी नई किताब Rest Assured के बारे में बात करने के लिए मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान राहुल मास्क लगाकर घूम रहे थे जिसकी वजह से लोग उन्हें पहचान न सके।

जब कुछ देर बाद लोगों ने उन्हें पहचाना तो सब उनकी सादगी देखकर हैरान हो गए। इसके बाद लोगों ने उनके पास जाकर उनका ऑटोग्राफ भी लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो की सभी यूजर्स और फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

IPL 2022: Jasprit Bumrah दो विकेट लेते ही हासिल करेंगे बड़ा कीर्तिमान, क्या चेन्नई के खिलाफ ऐसा करके रचेंगे इतिहास?

IPL 2022: Ravindra Jadeja और CSK के बीच तकरार को लेकर सीईओ का आया बयान, ट्विटर से अनफॉलो करने के बाद बढ़ा था विवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here