Viral Audio: यात्री की सूझबूझ से बिना पायलट की फ्लाइट सुरक्षित हुई लैंड, एयर कंट्रोलर और यात्री की बातचीत की ऑडियो वायरल

0
247
Viral Audio Of Florida Flight
Viral Audio Of Florida Flight

Viral Audio: हमें कई बार दुनिया में अजीबो-गरीब मामले सुनने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला फ्लोरिडा से आया है। दरअसल, वहां पर फ्लाइट के एक यात्री ने बिना अनुभव के ही फ्लाइट को सुरक्षित लैंड करवाया है। इस यात्री की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Screenshot 2022 05 12 180424

Viral Audio: इमरजेंसी में उठाना पड़ा कदम

आपको बता दें, 11 मई को फ्लोरिडा में एक फ्लाइट की लैंडिंग के कुछ समय पहले ही मेडिकल इमरजेंसी के कारण पायलट बेहोश हो गया। इसके बाद एक यात्री ने हवाई यात्रा नियंत्रक से बात कर के उनके निर्देशों का पालन करते हुए फ्लाइट को सफलतापूर्वक लैंड करा दिया।

Screenshot 2022 05 12 180459

Viral Audio: ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल

इस यात्री और हवाई यात्रा नियंत्रक के बीच हो रही बात की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे अपनी सूझबूझ से इस यात्री ने फ्लाइट को सफलतापूर्वक लैंड किया है।

इस ऑडियो में यात्री ने कहा, जिसमें वो कह रहा है “मैं एक गंभीर स्थिति में हूं। मेरा पायलट बेहोश हो गया है। मुझे नहीं पता कि हवाई जहाज कैसे उड़ाया जाता है। हवाई यात्रा नियंत्रक ने जवाब दिया, “रोजर। आपकी स्थिति क्या है?”

यात्री ने कहा, “मुझे नहीं पता, मैं अपने सामने फ्लोरिडा के तट को देख सकता हूं और मुझे कोई जानकारी नहीं है।” इसके बाद इस यात्री और हवाई यात्रा नियंत्रक के बीच बात चलती रही और निर्देश के अनुसार यात्री ने फ्लाइट को सुरक्षित रूप से लैंड करा दिया।

संबंधित खबरें:

Viral Photo Of Rahul Dravid: ‘इस सादगी पर कौन न मर जाए ऐ खुदा’, सोशल मीडिया पर कोच राहुल द्रविड़ की तस्वीर वायरल

Raipur Viral Video: JCB का टायर फटने से दो लोगों की मौत, यहां देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here