Vikram Gokhale ने किया Kangana Ranaut के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान का बचाव

0
564
Vikram Gokhale
Vikram Gokhale ने किया Kangana Ranaut के 'भीख में मिली आजादी' वाले बयान का बचाव photo: social media

मराठी अभिनेता (Marathi actor) विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विवादित बयान का समर्थन किया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत को 1947 में मिली आजादी “भीख” थी। देश को असली आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने।

गोखले ने कहा कि रनौत ने जो कहा था वह सच था

महाराष्ट्र में एक समारोह में बोलते हुए विक्रम गोखले ने कहा “मैं रनौत के बयान से सहमत हूं। हमें आजादी दी गई थी। लेकिन कई लोग सिर्फ मूकदर्शक थे जब स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई थी (ब्रिटिश राज के दौरान) इन मूक दर्शकों में कई वरिष्ठ नेता शामिल थे। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो उनके खिलाफ लड़ रहे थे। उन्होनें आगे कहा कि भाजपा समेत हर राजनीतिक दल विवादों से फायदा उठाने की कोशिश करता है।

https://www.instagram.com/p/CWQWkvoqKL7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f80949b2-1f16-480c-b961-644aeaefee07

त्रिपुरा में कथित सांप्रदायिक हिंसा और अमरावती, महाराष्ट्र के अन्य शहरों में जहां पथराव की घटनाएं हुई थीं, वहां इसकी गूंज के बारे में अभिनेता ने कहा कि सांप्रदायिक दंगे वोट बैंक की राजनीति का परिणाम हैं। उन्होंने दावा किया, “हर राजनीतिक दल इसे (वोट बैंक की राजनीति) खेलता है।”

महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम और एयर इंडिया की वर्तमान स्थिति के लिए राजनेता जिम्मेदार

उन्होंने कहा, “मैं एसटी का ब्रांड एंबेसडर था। यह एक बड़ी इकाई है जो महाराष्ट्र में 18,000 से अधिक बसों का संचालन करती है।”MSRTC के हजारों कर्मचारी महाराष्ट्र सरकार के साथ नकदी-संकट वाले उपक्रम के विलय की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का वो इंटरव्यू जिसमें उन्होंने कहा था, “मेरे Great Grandfather स्वतंत्रता सेनानी थे”, देखेें वीडियो

Kangana Ranaut ने कहा, कोई बता दे कि 1947 में आजादी का युद्ध लड़ा गया था तो माफी मांग लूंगी, Padma Shri भी लौटा दूंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here