उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले ग्रामविकास अधिकारी विजय यादव के घर कोहराम मचा हुआ है। जन्मदिवस के मौके पर जवान बेटे की मृत्यु हो गई। मृतक बेटे का नाम विजय यादव है, अपने जन्मदिन के मौके पर विजय गाजीपुर-वाराणसी हाइवे पर स्थित कालिका ढाबे में दोस्तों के साथ पार्टी करने गए थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के कालिका ढाबे पर खाने को लेकर विवाद हुआ हुआ जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई। गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां पर विजय की मौत हो गई। परिवार के कुछ लोग भी वहां पर पहुंच गए। विजय के परिवार में चीख-पूकार मची है। वीडीओ विजय यादव जौनपुर के डोभी विकास खंड में तैनात थे।

इस घटना के बारे में गाजीपुर के एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी अपने मित्रों के साथ सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सरैया क्षेत्र में एक ढाबा पर खाना खाने गए थे, जहां पर ढाबे के कर्मचारियों से उनकी किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना में विजय की मौत हो गई। पीड़ितों की तरफ से दी गई तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मृतक विजय यादव के परिजनों का कहना है कि बुधवार की रात करीब 10 बजे अपने भाई श्याम प्रताप यादव, दोस्त सोम यादव के अलावा अन्य मित्रों के साथ गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर तुलसीपुर के पास स्थित कालिका ढाबा पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए गया था। अचानक किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया इस मारपीट में विजय प्रताप यादव और उनका साथी सोम यादव (35) गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here