VI लेकर आया है अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर, मिल रहा है इतना डेटा मुफ्त

Vi के 1,449 रुपये वाले प्लान के साथ 180 दिनों की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 1.5GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान के साथ रोज 100 SMS भी मिल रहे है।

0
175
VI
VI लेकर आया है अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर, मिल रहा है इतना मुफ्त डे़टा

VI अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने प्लान्स के साथ ग्राहकों को 75GB तक का एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। बता दें कि ये ऑफर बड़े प्रीपेड रिचार्ज के साथ मिल रहा है। इस प्लान के साथ यूजर्स को हर रोज 1.5GB डेटा मिलेगा। इन प्लान्स के बारे में जानकारी टेलीकॉम कंपनी ने खुद दी है। VI के
इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को Hero Unlimited offer भी मिलेगा जिसके तहत विकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और डाटा डिलाइट शामिल हैं।

VI

VI: इन प्लान्स पर मिल रहा है ऑफर

दरअसल, VI के 1,449 रुपये वाले प्लान के साथ 180 दिनों की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 1.5GB डेटा मिल रहा है। इस प्लान के साथ रोज 100 SMS भी मिल रहे हैं। इस प्लान के साथ 50GB अतिरिक्त डेटा फ्री मिलता है। वहीं Vodafone Idea के 2,889 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की बात करें तो इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS और हर रोज 1.5GB डेटा मिल रहा है। इस प्लान के 365 दिनों की वैधता मिलेगी और इसमें 75GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। वोडाफोन आइडिया ने इस ऑफर को Independence Day 2022 के खास मौके पर पेश किया है।

VI

बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने इस ऑफर को अपने यूजर्स के लिए Independence Day के खास मौके पर पेश किया है।

संबंधित खबरें…

5G Network: लाइसेंसिंग सुधारों पर दूरसंचार विभाग की समिति इस महीने के अंत तक पेश करेगी रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here