विषय Varun Gandhi on UPTET

Tag: Varun Gandhi on UPTET

UP Election 2022: Modi Government की किरकिरी तय, Varun Gandhi ने संसद में रखा MSP पर प्राइवेट मेंबर बिल

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है भारतीय जनता पार्टी के सांसद Varun Gandhi की उग्रता मोदी सरकार के प्रति बढ़ती जा रही है। बीते कुछ महीनों से किसान आंदोलन को मुद्दा बनाने में लगे हुए वरुण गांधी ने संसद के शीतकालीन सत्र में फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल रख दिया है। जिससे मोदी सरकार की किरकिरी होनी तय है।

UP Election 2022: सांसद Varun Gandhi ने फिर साधा योगी आदित्यनाथ पर निशाना, ट्वीट करके बोले- मां भारती के लाल पर लाठीचार्ज

UP Election 2022 के पहले हो सकता है भारी लटफेर क्योंकि जिस तरह से भाजपा सांसद वरुण गांधी यूपी की योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उससे आसार कुछ ठीक नहीं नजर आ रहे् हैं। बहुत हद तक मुमकिन है कि चुनाव से पहले वरुण गांधी कोई और रास्ता अख्तियार कर लें।

UPTET पेपर लीक पर Varun Gandhi ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- राजनैतिक रसूखदार हैं शामिल

UPTET (Uttarpradesh Teacher Eligibility Test) पेपर लीक होने से सालों से तैयारी कर रहे लाखों अभ्यर्थियों का समय और और पैसा दोनों बर्बाद हो गया। पेपर लीक होने के बाद राज्य की योगी आदित्यानथ सरकार चारों तरफ से सवालों के घेरे में है। विपक्षी दल सीएम योगी पर हावी हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी सरकार पर निशाना साधा है।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।