Varun Dhawan के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, 15 साल से साथ थे

0
453
Varun Dhawan
Varun Dhawan के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत

वरुण धवन (Varun Dhawan) के ड्राइवर मनोज साहू का हार्ट अटैक से निधन गया। ड्राइवर के अचानक हुई मौत ने वरुण को सदमे में डाल दिया हैं। बता दें कि हार्ट अटैक के बाद उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मनोज, वरुण के बहुत करीब थे और सुबह ही वरुण को लेकर शूट के लिए गए थे।

ड्राइवर की मौत से दुखी है Varun Dhawan

वरुण धवन अपने ड्राइवर मनोज के निधन की खबर से काफी दुखी हैं। दरअसल शूट सेट पर मनोज ने सीने में अचानक दर्द होने लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर की मौत के बाद वरुण धवन मनोज के परिवार का ध्यान रखेंगे।

Varun Dhawan
Varun Dhawan

वरुण के वर्कफ्रंट की बात करे तो वरुण कृति सेनन के साथ ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं। जिसको अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण धवन अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ ‘जुग- जुग जियो’ में भी नजर आएंगे। हाल ही में (Jug Jugg Jeeyo) के कलाकारों ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया था।

यह फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस खबर को वरुण धवन और अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। जुग जुग जीयो में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म से यूट्यूबर प्राजक्ता कोली बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

इसके अलावा Varun Dhawan डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का नाम ‘मेड इन इंडिया होगा’। (Made In India) सूत्रों के मुताबिक फिल्म की कहानी नीरज शर्मा ने लिखी है ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here