Uttarakhand News: पति की तीसरी शादी में पहुंची दूसरी पत्नी ने लिया चंडी का रूप, परिजनों संग जूते-चप्पलों से जमकर पीटा

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक शादी के दौरान दूसरी पत्नी ने जमकर तमाशा किया है। वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

0
373
Uttarakhand News
Uttarakhand News

Uttarakhand News: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में शादी के दौरान एक हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दरअसल, वहां तीसरी शादी करने आए दूल्हे को पत्नी और कई औरतों ने जमकर जूते-चप्पलों से पीटा है। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह परिस्थिति को संभाला और दूल्हे को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। मामले पर जांच अब भी जारी है, बताया जा रहा है कि आरोपी सरकारी नौकरी करता है।

Screenshot 2022 04 16 174827

Uttarakhand News: शादी की रस्मों के बीच पहुंची दूसरी पत्नी

उधमसिंह नगर में गिरफ्तार किया गया आरोपी दूल्हा पहली या दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी करने जा रहा था। इस दूल्हे की बारात जैसे धर्मशाला (तीसरी पत्नी के घर) पहुंची उसी समय दूसरी पत्नी वहां पहुंच गई और उसने जमकर हंगामा कर दिया। शादी की रस्मों के बीच इस हंगामे को देखकर सभी हक्के-बक्के रह गए। एक पल के लिए किसी को समझ ही नहीं आया कि आखिर ये हो क्या रहा है।

Uttarakhand News: पत्नी ने लिया चंडी का रूप

पति की तीसरी शादी में पत्नी अपने परिजनों और पुलिस के साथ पहुंच गई। वहां महिला ने गुस्से से चंडी का रूप ले लिया और आरोपी दूल्हे को देखते ही उस पर चप्पलों की बारिश कर दी। महिला के साथ उसके परिजनों ने भी दूल्हे को जमकर पीटा। दरअसल, सच यह था कि आरोपी दूल्हे की हरकतों से परेशान आकर पत्नी ने ससुराल छोड़कर मायके में रहना शुरू कर दिया। इसी दौरान पति ने तीसरी शादी की प्लानिंग कर ली। पूरा सच जानने के बाद वधू पक्ष के लोगों के होश उड़ गए।

Screenshot 2022 04 16 174907

Uttarakhand News: मिलिट्री में करता है कुक की नौकरी

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए थाने ले गई। थाने में पूछताछ के दौरान कई हैरान करने वाले तथ्य निकल कर सामने आए हैं। यह दूल्हा पैरा मिलिट्री फोर्स में कुक है। इसकी दूसरी शादी 2013 में हुई थी। यह शादी दूल्हे के लिए मजबूरी से ज्यादा कुछ न थी। दरअसल, 2013 में इसने महिला के साथ दुष्कर्म किया था जिसकी वजह से ठाकुरद्वारा मुरादाबाद निवासी से उसे जबरजस्ती शादी करनी पड़ी और कुछ समय बाद उसे तलाक दे दिया था।

संबंधित खबरें:

UP News: भूत-प्रेत उतारने के चक्कर में महिला को मौलाना ने दिया थर्ड डिग्री, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

Prayagraj में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या, मामले की जांच के लिए पुलिस की सात टीमें गठित 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here