Mercedes को भी आई धक्का लगाने की नौबत! सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

0
161
Mercedes
Mercedes

Mercedes: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। आज से पहले आपने देखा होगा कि कभी कोई कार या बाईक खराब हो जाती है तो उसे दूसरी गाड़ी द्वारा खींच कर ले जाया जाता है। लेकिन ऐसा वीडियो आपने नहीं देखा होगा कि किसी कार को ऑटो चालक धकेलते हुए लेकर जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मर्सिडीज कार के लिए एक ऑटो चालक फरिश्ता बनकर सामने आया है।

अगर आपने कभी सड़क पर देखा होगा तो आमतौर पर कार खराब हो जाती है या बंद हो जाती है तो काफी दुख होता है। लेकिन यह सोचकर ही अजीब लगता है जब मर्सिडीज कार बंद हो जाए। बीच रास्ते में कभी मर्सिडीज बंद हो जाने का मतलब है कि आपके सम्मान में कमी आना। लेकिन यहां हैरान करने वाली बात यह है कि मर्सिडीज की रिक्शा चालक द्वारा मदद की गई है।

Mercedes: महाराष्ट्र के पूणे से वीीडियो वायरल

यह वीडियो महाराष्ट्र के पूणे का बताया जा रहा है। जहां एक मर्सिडीज, पेट्रोल खत्म होने के चलते अचानक रुक गई। जिसके बाद लग्जरी कार को एक ऑटो चालक द्वारा धकेलना पड़ा। 10 सेकेंड की इस क्लिप को देखने के बाद हर कोई सोच रहा है कि क्या इतनी महंगी कार के साथ भी ऐसा हो सकता है।

वीडियो को ट्विटर पर @PuneriSpeaks के नाम से शेयर किया गया है। कुछ सेकेंड की इस क्लिप को 6 हजार बार देखा जा चुका है। वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर कई लोगों द्वारा ऑटो चालक की सराहना की जा रही है। वहीं कई लोग मर्सिडीज का मजाक बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here