विषय Updates

Tag: Updates

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का अंतिम संस्कार, पढ़ें 9 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

6 December: Vladimir Putin और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बैठक, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates:रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin सोमवार को भारत पहुंचे। शाम में उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। Vladimir...

PM Modi शनिवार को उत्तराखंड में कई विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास, पढ़ें 3 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

विवादास्पद कृषि कानून खत्म, राजपत्र में अधिसूचना जारी, पढ़ें 1 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दिसंबर के पहले ही दिन आम लोगों को झटका लगा है। कॉमर्श‍ियल गैस सिलेंडर (commercial cylinder) के दामों में 100 रुपये की बढ़ोतरी की गयी है। दामों में बढ़ोतरी से रेस्टोरेंट का खाना-पीना महंगा हो सकता है। राहत की बात है कि घरेलू एलपीजी (LPG) सिलेंडर के दाम में पिछले 2 महीने से बढ़ोतरी नहीं हुई है। घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में अंतिम बार अक्टूबर में बढ़ोतरी हुई थी।

देश की GDP लौटने लगी है पटरी पर, दूसरी तिमाही में 8.4 रही विकास दर,पढ़ें 30 नवंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: सांसदों के निलंबन को लेकर राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों की तरफ से आज जमकर हंगामा देखने को मिला। राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को खारिज कर दिया है।

संसद से पारित हुआ कृषि कानून वापसी विधेयक,पढ़ें 29 नवंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates:लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामा के कारण कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था। लोकसभा की कार्यवाही 12 बजे के बाद शुरू हुई तो कृषि मंत्री ने कृषि कानून वापसी बिल को सदन में रखा जिसे पास कर दिया गया।

लालू प्रसाद यादव AIIMS में भर्ती, पढ़ें 26 नवंबर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: तीन कृषि कानूनों के खिलाफ शुरू हुआ किसानों का आदोलन अब एमएसपी (MSP) की मांग के साथ जारी है। आंदोलन को आज 26 नवंबर को एक साल पूरे हो गए।

पीएम मोदी ने किया Jewar Airport का शिलान्यास, पढ़ें 25 नवंबर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) का शिलान्यास किया। किसान आंदोलन की तपिश के...

Most Read

Sinkhole In China: चीन में वैज्ञानिकों ने ढूंढ़ा 630 फीट गहरा सिंकहोल, खोज के दौरान मिले कई चौंकाने वाले तथ्य

Sinkhole In China: पृथ्वी पर आए दिन हमें कुछ न कुछ अजीबो गरीब चीजें दिखने को मिल जाती है।

Terror Funding Case: अलगाववादी नेता Yasin Malik दोषी करार, 25 मई को होगी सजा पर बहस

Terror Funding Case: कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को गुरुवार को दिल्ली की एक एनआईए अदालत ने टेरर फंडिंग मामले में दोषी ठहराया है। सजा पर बहस 25 मई को होगी।

NASA News Updates: मंगल पर NASA का ‘इनसाइट’ यान खत्म होने की कगार पर

NASA News Updates: नासा(NASA) का इनसाइट यान अब अंत की कगार पर है।

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल हुआ उत्तराखंड का सितारा Akash Madhwal, सबसे बड़े लीग में बेटे के चयन से मां के...

IPL 2022 में अंतिम कुछ मैचों के लिए मुंबई इंडियंस की टीम में उत्तराखंड के Akash Madhwal को शामिल किया गया। आकाश मधवाल को मुंबई इंडियंस ने बेस प्राइस में अपने साथ जोड़ा।