विषय UAPA

Tag: UAPA

Terror Funding Case: NIA कोर्ट ने Hafiz Saeed सहित कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ UAPA के तहत आरोप तय करने का दिया आदेश

Terror Funding Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजीबुल मुजाहिद्दीन समेत कई कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ शनिवार को UAPA की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है।

Supreme Court त्रिपुरा हिंसा मामले की जांच को लेकर सख्‍त, मामले की जांच SIT से कराए जाने से इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने त्रिपुरा हिंसा मामले की जांच SIT से कराए जाने से इनकार कर दिया।

भारत सरकार ने UAPA के तहत Zakir Naik के Islamic Research Foundation पर प्रतिबंध लगाया

भारत सरकार ने Zakir Naik पर बड़ी कार्रवाई की है। सरकार ने UAPA के तहत जाकिर नाइक के इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन पर प्रतिबंध लगाया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Swara Bhaskar और Mamata Banerjee के बीच हुई बातचीत, अभिनेत्री ने कहा- प्रसाद के रूप में बांटे जा रहे हैं UAPA और देशद्रोह के...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंची। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मी, कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि ममता बनर्जी मुंबई की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं।

Tripura: सुप्रीम कोर्ट ने UAPA के आरोपियों को दी राहत, दंडात्मक कार्रवाई पर लगी रोक

Tripura: सुप्रीम कोर्ट ने UAPA के आरोपियों राहत दी है। बुधवार को त्रिपुरा मामले पर सुनवाई करते हुए अदालत (Supreme Court) ने सभी 102 आरोपियों पर दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया। आरोपी पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) और 2 अन्य वकीलों की तरफ से अदालत में याचिका दायर की गयी थी।

UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ SC में याचिका दाखिल, 2 वकीलों सहित पत्रकार Shyam Meera Singh ने खटखटाया अदालत का दरवाजा

Tripura में वकीलों, पत्रकारों और एक्टिविस्टों के खिलाफ UAPA के तहत मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ Supreme Court में याचिका दाखिल की गई है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका 2 वकीलों अंसार इंदौरी व मुकेश और एक पत्रकार श्याम मीरा सिंह (Shyam Meera Singh) की तरफ से दाखिल की गई है। इन लोगों ने अपनी याचिका में उन पर UAPA के तहत दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है।

#Tripura_Is_Burning पर आया Rahul Gandhi का रिएक्शन, कहा- UAPA लगाकर आप सच को…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने त्रिपुरा सरकार द्वारा कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पर यूएपीए लगाने के लिए बीजेपी को आड़े हाथ लिया है और त्रिपुरा सरकार की आलोचना की है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ' #Tripura_Is_Burning का मतलब सही कार्रवाई करने के लिए सरकार को चेताना है। बीजेपी मामले से बचने के लिए संदेशवाहक को ही गोली मारने पर तुली हुई है। #UAPA लगाकर आप सच्चाई को छिपा नहीं सकते।'

कौन है Shyam Meera Singh? जिस पर त्रिपुरा सरकार ने लगाया है UAPA

कौन है Shyam Meera Singh? सोशल मीडिया में अभी इस बात की खूब चर्चा हो रही है। बताते चलें कि Tripura की बीजेपी सरकार ने उनके ऊपर UAPA के तहत मुकदमा दर्ज किया है। श्याम मीरा सिंह की तरफ से दावा किया गया है कि पत्रकार का दावा है कि ट्विटर “त्रिपुरा जल रहा है” लिखने के लिए त्रिपुरा सरकार ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।

पत्रकार का Tripura सरकार पर आरोप, कहा- सिर्फ तीन शब्द लिखने के लिए मुझ पर लगाया गया UAPA

Shyam Meera Singh नाम के पत्रकार ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि Tripura की बीजेपी सरकार ने उनके ऊपर यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पत्रकार का दावा है कि "त्रिपुरा जल रहा है" लिखने के लिए त्रिपुरा सरकार ने उनके ऊपर यह कार्रवाई की है।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।